देर रात होटेल ‘सी प्रिंसेस ‘में चलती थी गैमलिंग , समाज सेवा शाखा ने छापेमारी कर 150 से अधिक लोगों पर की करवाई ! हाईप्रोफाइल गैमलिंग देख कर पुलिस के होश उड़ गए !

IMG_20181106_162707

मुंबई:- मेहमूद शेख.

मामला मुंबई के जाने माने हाई प्रोफाइल इलाका सांताक्रूज पश्चिम के समुंद्री तट से सटे होटल सी प्रिंसेस का है , जहा कल देर रात मुंबई पुलिस के समाज सेवा शाखा के एसीपी माने और उनकी टीम ने होटल सी प्रिंसेस में की छापेमारी तथा १५० से अधिक लोगो को करवाई कर गिरफ्तार किया ।

पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच के समाज सेवा शाखा को गुप्त सूचना मिली कि सी प्रिंसेस होटल में तीन पत्ती जुआ( गैमलिंग) चल रही है , इस खेल को महिलाएं और पुरुष दोनों ही मिलकर बड़े पैमाने पर अंजाम दे रहे हैं।

सूचना के अनुसार पुलिस ने 3 टीम बनाकर होटल में छापे मारी की । होटल में घुसते ही पुलिस के होश उड़ गए । करीब 150 से अधिक लोग तीन पत्ती जुगार खेल रहे हैं। साथ में शराब भी चल रही थी ! खेल को खेलने वाले ज्यादा तर हाई प्रोफाइल घर की महिलाएं और पुरुष शामिल थी ।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई की अय्यास महिलाएं देर रात होटल में जुआ खेलती हैं और इस खेल में बड़े से बड़े हाईप्रोफाइल घराने के व्यपारी भी शामिल होते थे !

पुलिस की टीम ने होटल सी प्रिंसेस में छापेमारी की और १५० से अधिक लोगो को हिरासत में लेकर लाखों रुपए जप्त किया ।

इस खबर की पुष्टि समाजसेवा शाखा के  एसीपी माने ने छापेमारी के बाद की , इसी के साथ- साथ उन्होंने कहा कि यह करवाई देर रात तक चली , सभी लोगों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है आगे की जाँच जारी है !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT