यूनियन बैंक में हमारे नाम भेजे हुए अमाउंट दस हजार हमे अबतक प्राप्त नहीं हुए क्या वजह है?

मुंबई मालाड
मालवणी
संवाददाता

सय्यद जमाल अख्तर

मामला यूनियन बैंक का है। गूगल पे से एक सीनियर सिटीजन का भरोसा टूट चुका है।

मेरा नाम सय्यद जमाल अख्तर मैं एक 65 वर्षीय सीनियर सिटीजन हूं मुंबई के मलाड पश्चिम मालवनी में रहता हूं।
सैयद जमाल अख्तर
मेरा खाता
union Bank of India S.V. Rood Malad west Branch Mumbai
A/c,no-
318002010205125 है।

बता दें कि मोहम्मद राज़ुद्दीन मालवणी मलाड वेस्ट ने मुझे मेरे मोबाइल नंबर
9867865022 पर 14/12/2023- 10.19pm पर गूगल पे से मेरे पे,टी,एम पर स्कैन करके 10000 ₹ भेजें।
मगर मेरे खाते में अबतक नहीं आए।
यह मेरा अमाउंट ₹10000 जौनपुर के यूनियन बैंक मैंन ब्रांच शिया कॉलेज रोड पर मौजूद है उसमें इस अकाउंट पर चला गया है।
पप्पू यादव s/o.Udairaj
A/c no.303302010049191 IFSC cod.UBIN0530336 Jaunpur man
मैं चला गया है।

पैसा जाने का मैन कारण यह है की मेरा मोबाइल नंबर ) 9867865022
union Bank मैन ब्रांच Jaunpur मैं किसी पप्पू यादव के बैंक अकाउंट में भी डाल रखा है और वह खाता काफी दिनों से बंद (Termanent ) है। मगर
मेरा पैसा जौनपुर यूनियन बैंक मुझे वापस नहीं भेज रहा है। जबकि यूनियन बैंक मलाड में एप्लीकेशन दे चुका हूं। यूनियन बैंक हेड ऑफिस को भी इन्फॉर्म कर चुका हूं । यूनियन बैंक मलाड वेस्ट मुंबई के मैनेजर वह कर्मचारी मेरे सपोर्ट में है। उसके बावजूद 3 से चार महीने से मेरे अकाउंट में पैसा ₹10000 रिफंड नहीं आ रहा है। यूनियन बैंक ब्रांच मैनेजर ने तीन-चार बार ईमेल किया है। टेलीफोन से भी बात किया है। मगर जौनपुर यूनियन बैंक मैन का मैनेजर पैसा वापस नहीं भेज रहा है।
और बोल रहा है कि मेरे पास इतना समय नहीं है कि मैं कस्टमर को तलाश करूं?

बैंक की तरफ से इस धोखाधड़ी से मुझे मानसिक यातना दी जा रही है जिसकी वजह से टेंशन से मेरा BP हाय होल्टेज मे बढ़ता जा रहा है। मैं एक सीनियर सिटीजन हूं। दवां इलाज और बच्चे के बाइक एक्सीडेंट के कारण मुझे पैसे की बहुत ही सख्त जरूरत है मगर 3 महीना बीत गया आजकल आजकल करके टाला जा रहा है।
यूनियन बैंक के उच्च अधिकारियों से एक सीनियर सिटीजन की अपील है कि मेरा पैसा मुझे जल्द से जल्द लौट दिया जाए ।

मेरा पता. सैयद जमाल अख्तर प्लॉट नंबर 40 रूम नंबर 70 एन,सी,सी मालवानी मलाड वेस्ट मुंबई नंबर 95

बताते चलें कि इस मामले को साइबर क्राइम इसको फ्रॉड नहीं मान रहा है बोलता है आपके साथ कोई चीटिंग नहीं हुई है साइबर क्राइम चीटिंग की फ्रॉड की कंप्लेंट लेता है तब वह बोलते हैं बैंक से बात करो बैंक की गलती है। 3 महीने से मैं परेशान हूं कभी बैंक दौड़ता हूं कभी पुलिस स्टेशन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है मेरी मेहनत का पैसा मुझे नहीं मिल रहा है!

गौर तलब हो कि मुंबई मलाड मालवणी के सीनियर PI AUR ACP साहब से मुलाकात कर लिया।कहा गया कि ।पुलिस थाने के सीनियर पुलिस अधिकारी के नाम इस बारे में आवेदन देने को कहा गया इंक्वायरी हो जाएगी।सो वह भी क्रिया कर्म कर दिया।दो महीने हो गए अभी तक कुछ भी सफल नहीं। ना कोई सुनवाई हो पाई।
नीचे फोटो में बैप्लीकेशन दर्ज है। मैं बताना चाहता हूं कि: मेरे नाम का दस हजार रुपया जिस अकाउंट में चला गया है वह वहां (जौनपुर) उसी तरह सुरक्षित रूप से मौजूद पड़ा है। किसी ने भी उसमे छेड़छाड़ नही की है न कोई नुकसान किया है। क्योंकि वह account काफी दिन से बंद है। मेरा पैसा वहीं पर उसी तरह जसकी तस लोक है। जो मुझे तुरंत प्राप्त होना चाहिए और इस की जिम्मेदारी जौनपुर यूनियन बैंक के मेनेजर और संबंधित जिम्मेदार बेक के बड़े अधिकारियों की बनती है। क्या ये बैंक के अधिकारी

मुझे मेरी यह दस हजार रुपए की राशि तुरंत देने की कृपा करेंगे?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT