गोवंडी में दिन दहाड़े 30 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार।

IMG-20180511-WA0168

रिपोर्ट:- मेहमूद शेख.

गोवंडी इलाके में एक 30 वर्षीय महिला के साथ दिन दहाड़े बीच सड़क पर हाथ पकड़ कर उसके साथ जोर जबर दस्ती किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

देवनार पुलिस ने उक्त आरोपी समीर बुरोड़कर (38) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इससे अदालत में पेश किया जहाँ अदालत ने इससे १४ मई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है और पुलिस इसके फरार साथिओं की तलाश कर रही है।

देवनार पुलिस के मुताबिक़ गौतम नगर म्हाडा कॉलोनी सामने की रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला 9 मई की शाम 6.30 बजे यहाँ के काबरा होटल के सामने बाजार से कुछ सामान लेने गई थी।

वहां से वापस आते समय आरोपी समीर ब्रूनडकर (३८) ने उसके साथ छेड़छाड़ की और सरे आम महिला के साथ दूर्व व्यवहार किया जिसके बाद उस महिला ने ज़ोर से चिल्लाना शुरू किया तो समीर और उसके साथी वहाँ से भाग गए लेकिन महिला ने इस साडी घटना को घर जाकर अपने परिवार को बताया और महिला के भाई जब समीर से पूछने गए उस घटना पर तो समीर और उसके तीन साथिओं ने महिला के ही भाई पर हमला कर दिया और महिला अपने घायल भाईओं को लेके पहले देवनार पुलिस ठाणे गयी और उसके बाद उनके उपचार के लिए अस्पताल।

देवनार पुलिस ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ‘दत्तात्रय शिंदे’ ने बताया की हमने महिला की शिकायत पर आरोपी समीर ब्रोंडकर (३०) को ‘भारतीय दंड संहिता’ की धारा ‘354,354 (अ),354 (ड),341, 509,324,323 व 34 ‘ के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया !

अदालत ने आरोपी को  १४ मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है, आगे की जाँच जारी है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT