लूटकांड में गिरफ्तार अपराधी को कस्टडी से भागने के फिराक में पुलिस ने मारी पैर में गोली

बिहार

संवाददाता एवं ब्यूरो

बिहार: कस्टडी से भागे अपराधी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने मारी गोली, लूट मामले में जम्मू-कश्मीर से किया था गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस की कस्टडी से शुक्रवार को एक अपराधी फरार हो गया. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस को जद्दोजहद करना पड़ा और इस क्रम में पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर हुआ है. घटना फकुली ओपी क्षेत्र की है जहां पुलिस अभिरक्षा से भाग रहे बदमाश के पैर में पुलिस ने गोली मारी. बदमाश को पुलिस ने फिर से दबोचा और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।. लूट की घटना में उक्त बदमाश आरोपित है और जम्मू-कश्मीर से उसे गिरफ्तार करके लाया गया है।

कस्टडी से भागा तो पुलिस ने मारी गोली।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लूट की घटना का एक आरोपित पुलिस से बचने के लिए बिहार से जम्मू-कश्मीर भाग गया था. मुजफ्फरपुर पुलिस ने उसकी खोज शुरू की और जम्मू कश्मीर से उसे गिरफ्तार किया था. इसी बीच मुजफ्फरपुर के फकुली ओपी क्षेत्र में जब पुलिस उक्त बदमाश को लेकर जा रही थी तो वो पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया. पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की और इस क्रम में बदमाश को गोली मारी गयी. मिल रही जानकारी के अनुसार, उसके पैर में गोली मारी गयी. पुलिस ने उसे धर दबोचा और इलाज के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. बदमाश की पहचान अनुपम झा के रूप में की गयी है।

. लूट मामले में फरार था आरोपित

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु रोड स्थित कलकत्ता ज्वेलर्स में 10 अप्रैल 2024 को लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था. चेन खरीदने की बात कहकर आभूषण दुकान में अपराधी दिन में पौने दो बजे के करीब घुस गए थे. करीब 51 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण लूटकर बदमाश फरार हो गए थे. ज्वेलरी शॉप के मालिक और ग्राहक को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. पिस्टल लहराते हुए तीन बदमाश फरार हुए थे।

अनुपम झा इसी लूट मामले में आरोपित था और उसे जम्मू-कश्मीर से लेकर पुलिस आ रही थी. बता दें कि एसएसपी राकेश कुमार ने सिटी एसपी और एएसपी टाउन के नेतृत्व में एसआइटी का गठन इस मामले में किया था. तीन अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई थी. जिसमें एक का चेहरा साफ दिख गया था।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT