बीजेपी पर बरसी बसपा सुप्रीमो मायावती अब इनकी गारंटी नहीं आएगी किसी के काम

पीलीभीत
संवाददाता

पीलीभीत में भाजपा पर बरसीं बसपा मुखिया मायावती, कहा- अब गारंटी काम में आने वाली नहीं

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी की मुखिया सोमवार को पीलीभीत पहुंचीं।यहां बीसलपुर में चीनी मिल के मैदान में मायावती ने चुनावी सभा को संबोधित किया।इस दौरान मायावती ने सपा, कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि कांग्रेस की तरह ही भाजपा ने भी केंद्र की सारी जांच एजेंसियों का राजनीतिकरण कर दिया है।मायावती ने कहा कि यूपी में हमारी पार्टी ने इनके सबके हितों का ध्यान रखा है।किसानों के हित का ध्यान रखा। पीलीभीत शाहजहांपुर में काफ़ी संख्या में किसान हैं। भाजपा सरकार में किसान परेशान हैं। सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान आए दिन आंदोलित रहता है। मायावती ने कहा कि बसपा ने किसानों के हितों का विशेष ध्यान रखा है।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह ही भाजपा जातिवादी, संप्रदाय और पूंजीवादी सोच से दलित, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों का विकास नहीं हुआ। भाजपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि इस बार इनकी जुमलेबाजी और नाटकबाजी नहीं चल रही है। अब गारंटी भी काम में आने वाली नहीं है। देश की जनता इस बात को समझ चुकी है कि इनकी पार्टी ने गरीबों, कमजोर तबकों, मध्यम वर्गों व अन्य मेहनतकश को अच्छे दिन के वायदे किए थे। हवा हवाई कागजी गारंटी भी दी है, लेकिन इन्होंने जमीनी स्तर पर एक चौथाई काम भी पूरा नहीं किया।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पूर्व की सरकारों की तरह ही भाजपा सरकार में गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है। देश में हर स्तर पर फैला भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है। मायावती ने कहा कि देश की सीमाएं भी पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं। विरोधी दल साम, दाम दंड से केंद्र की सत्ता में आने की कोशिश में लगे हैं, इनसे सावधान रहने की जरूरत है। खासकर मीडिया ओपिनियन पोल से भी सावधान रहना है। मायावती ने कहा कि धर्म की आड़ में जुल्म सितम भी बढ़ी है।

संवाद; मोहमद अरशद यूपी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT