ज्यादा अमाउंड की डिमांड को लेकर था किडनैपिंग का मामला,अपहृत और किडनैपर को यूपी से किया पुलिस ने बरामद

पटना
संवाददाता

पटना सिटी से अपहृत युवक उत्तर प्रदेश से बरामद:एक किडनैपर गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- पैसे के लेनदेन से जुड़ा है मामला।

पटना सिटी के मालसलामी से अपहृत व्यापारी को पटना पुलिस ने उत्तर प्रदेश से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने इसके साथ ही एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि गत रविवार को मामले का खुलासा करते हुए पटना सिटी एसपी पूर्वी संदीप कुमार ने बताया कि बकाया पैसे की लेनदेन को लेकर अपहरण की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

22 जून को दर्ल हुआ था मामला

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 17 जून को दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से ट्रेन से उतरने के क्रम में पटना सिटी के मालसलामी निवासी गुड्डू कुमार 44 वर्ष का अपहरण कर लिया गया था। अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने गुड्डू कुमार की रिहाई के एवज में पत्नी सीमा देवी से यूपीआई के माध्यम से 19 लाख 50 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए। बताया जा रहा है कि पैसे लेने के बाद भी अपहरणकर्ताओं ने गुड्डू कुमार को रिहा नहीं किया।

इसके बाद गुड्डू कुमार की पत्नी सीमा देवी ने मालसलामी थाना में 22 जून को अपने पति के अपहरण का मामला दर्ज कराया। इसे लेकर मालसलामी थाना में 447/ 23 कांड दर्ज किया गया। मामला दर्ज होते हैं पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। बताया जा रहा है कि टीम गठन के बाद ही पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान से छानबीन शुरू कर दी। इसी क्रम में पटना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पुलिस की मदद से गुड्डू कुमार को बनारस के चौबेपुर थाना के धरहरा गांव से बरामद कर लिया। पुलिस ने इसके साथ ही एक अपहरणकर्ता अनिल कुमार यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है।

क्या बोले सिटी एसपी?

सिटी एसपी पूर्वी संदीप कुमार ने बताया कि अनिल कुमार एवं राजबहादुर के पास गुड्डू कुमार का 25 लाख रुपए बकाया था। इसी पैसे की लेनदेन को लेकर गुड्डू कुमार के अपहरण का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि अनिल कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर ली है और राजबहादुर के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

संवाद; डी आलम

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT