जाने लिव इन पार्टनर का सनसनीखेज मर्डर का पर्दाफाश आशीष ने दोस्तों के साथ मिलकर दिया था कत्ल को अंजाम

प्रयागराज में लिव इन पार्टनर की सनसनीखेज हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा; आशीष ने दोस्तो संग मिलकर किया था कत्ल, लाश को छिपा दिया था सेफ्टी टैंक में, अब हुई तीनों की गिरफ्तारी; गर्ल फ्रेंड से छुटकारे के चार दिन बाद दूसरी लड़की से सात फेरे भी ले लिए थे हत्यारोपी ने ।

प्रयागराज में लिव इन पार्टनर की सनसनीखेज हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.। पुलिस ने वारदात में शामिल प्रेमी आशीष के दो मददगार दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है।. अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए तीनों आरोपियों ने रस्सी से गला घोंट कर राज केसर चौधरी को मौत की नींद सुला दिया था।

राकेश यादव और दीपक कुमार नामक दोनों दोस्त आशीष के पड़ोसी थे। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद राज केसर चौधरी का शव घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था।. पुलिस के मुताबिक वारदात से पहले तीनों दोस्तों ने जमकर शराब पी थी। गौरतलब है कि करछना इलाके में रहनेवाली राज केसर चौधरी के पिता का कई साल पहले निधन हो गया था।

घर की सबसे बड़ी बेटी राज केसर चौधरी का संपर्क करीब 7 साल पहले पड़ोस में रहने वाले आशीष से हुआ। तब से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। राज केसर चौधरी पिछले कुछ दिनों से आशीष पर शादी का दबाव बना रही थी।मगर आशीष लिव इन में रह रही पार्टनर से छुटकारा पाना चाहता था।. हत्या के इरादे से प्रेमी आशीष ने 24 मई की रात राज केसर चौधरी को अपने नवनिर्मित घर पर दावत दी। खाना खाने के बाद आशीष, दोस्त राकेश और दीपक ने राज केसर चौधरी का रस्सी से गला घोंट कर कत्ल कर दिया और शव को घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया।

हैरानी की बात है कि लिव इन पार्टनर की हत्या के 4 दिन बाद आशीष ने अन्य युवती से शादी भी कर ली। इस बीच प्रेमी राज केसर चौधरी के परिवार वालों को झूठा दिलासा देता रहा। आशीष राज केसर चौधरी की तलाश में परिजनों की मदद भी करता।. नाटक करने की वजह पुलिस को गुमराह करना था। शक के आधार पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में आशीष ने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आशीष और दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।. वारदात में इस्तेमाल रस्सी और मोबाइल फोन भी बरामद हो गया है।

संवाद;सय्यद जावेद

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT