जानिए आरा में फाइनेंस कर्मी की दर्दनाक निर्मम हत्या की मिस्ट्री का एक खुलासा

आरा
विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

ओवरटेक कर रोका फिर ताबड़तोड़ मारी 9 गोलियां, आरा में फाइनेंस कर्मी की निर्मम हत्या

आरा. बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है। मामला शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव का है जहां रविवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक को काफी करीब से नौ गोलियां मारी गई, जिसमें छह गोली सिर, एक गोली प्राइवेट पार्ट्स के पास एवं दो गोली बाएं साइड गर्दन में मारी गई है। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या में क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है उसके ऊपर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है।

पुलिस ने घटनास्थल से नौ खोखा एवं एक मोबाइल भी बरामद किया है। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।.जानकारी के अनुसार मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेल डुमरा गांव निवासी शंकर सिंह का 23 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार सिंह था। वह पेशे से निजी फाइनेंस कंपनी में कर्मी था एवं आरा शहर के कतीरा स्थित निजी फाइनेंस में डीसीए (कलेक्शन बॉय) के पद पर करीब एक वर्ष से कार्यरत था।

इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना के कारण और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया गया है।उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे और अन्य स्रोत से सूचना इकट्ठा करके घटना के उद्वेदन की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष टीम ने कार्य आरंभ कर दिया है।

इधर मृतक के पिता शंकर सिंह ने बताया कि उनके गांव एवं दूसरे गांव के लड़कों से एक वर्ष पूर्व झगड़ा हुआ था, जिसको लेकर उस समय दूसरे गांव के लड़के द्वारा उनके बेटे को धमकी दी गई थी कि मैं तुम्हें देख लूंगा, हालांकि बात खत्म हो गई थी।एसपी ने बताया कि रोज की तरह ही मुकेश शहर के कतीरा स्थित निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में पैसे जमा कर बाइक से वापस अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान सारंगपुर गांव स्थित स्टेट बोरिंग के समीप उसका पीछा कर रहे अपाची बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने उसके बाइक को रुकवाया, इसके बाद गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले।.प्राप्त जानकारी के अनुसार उस रास्ते में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया है कि व्हाइट कलर के अपाची बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने उसके बाइक का पीछा किया है जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतक की मां चंपा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT