ऐसा खौफनाक वाकया शायद ही सुना होगा पहले ही ट्री कटर से काटे लिव इन पार्टनर के शरीर के टुकड़े फिर कुकर में उबालकर उसे मिक्सर में पीसा मुंबई मीरा रोड में सनसनी

मुंबई

संवाददाता

बेहद खौफनाक! हैवानियत भरा मंजर पहले ट्री कटर से काटे लिव-इन पार्टनर के शरीर के टुकड़े, फिर कुकर में उबालकर मिक्सी में पीसा

मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में मानवता को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 56 साल के शख्स ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही अपनी रूम पार्टनर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घर से हत्या में प्रयुक्त सभी सामग्री जब्त कर ली गई है।

दरअसल, यह भयानक वारदात मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 में घटी है। जहां 56 साल के मनोज साने और उसकी रूम पार्टनर 32 साल की सरस्वती वैद्य एक साथ बीते दस साल से रहते थे। यह कपल पिछले तीन साल से यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। बुधवार (7 जून) को इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तभी उन्होने इसकी सूचना मीरा नगर स्थित के नयानगर पुलिस थाने को दी।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

नयानगर पुलिस के घर में घुसने के बाद यह इस घटना का पता चला। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लिया है। इस मामले में देर रात तक नयानगर पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी। आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। जानकारी के मुताबिक इन टुकड़ों को कटर मशीन से काटा गया. पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतका सरस्वती वैद्य का कहीं ओर अफेयर चल रहा है और इसलिए पिछले 3-4 दिनों से दोनों में मारपीट होने लगी थी। मृतका सरस्वती वैद्य ने दो-तीन दिन पहले जहर खाकर अपनी जान ले ली थी. इस डर से कि पुलिस उसे उसकी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराएगी, आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने का मंसूबा बना लिया और यह इतना भयानक था कि यह मानवता के लिए बेहद ही शर्मिंदगी भरा था।

ऐसे लगाया शव को ठिकाने

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कटर मशीन से उसके टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए थे।. फिर टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता था। सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्सा आरोपी ने फेंका था। वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करता था।

बता दे कि पुलिस ने घर से हत्या में प्रयुक्त घरेलू सामान सहित शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की आधिकारिक जानकारी देने से इनकार कर रही है।. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है।. जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती और आरोपी से पूछताछ पूरी नहीं हो जाती तब तक कोई आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया जाएगा। 16जून तक आरोपी को जेल भेज दिया गया हैं।

संवाद: गौरव पटेल

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT