ऐसा कभी हरगिज नहीं सोचा था कि ऐसा भी एक ईमानदार शख्स आएगा और आम आदमी पार्टी बनाकर हम सब आम आदमी के सारे सपनो को साकार करेगा!

विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

साथियो
कभी नहीं सोचा था कि कोई अरविंद केजरीवाल जी जैसा शख्स आएगा और आम आदमी पार्टी बनाकर हम सब आम आदमी के सारे सपने पूरे करेगा। उनके अधिकार उनको दिलवाएगा। अब जब केजरीवाल जी द्वारा लोगों के अधिकार उन तक पहुंचाए जा रहे है तो सब खुश है और सब को मिल रहे है सब का जीवन स्तर ही बदल रहा है। सबको फ्री शिक्षा फ्री स्वास्थ्य फ्री, बस सेवा फ्री, पानी फ्री, बिजली मोहल्ला क्लीनिक अच्छे स्कूल वह सारी चीज मिलने लगी तो अब उनको खामोखवाह रोका जा रहा है। सिर्फ रोका ही नही जा रहा बल्कि आपके भाई आपके बेटे अरविंद केजरीवाल जी को जिन्होने हम सब के उन सपनो को पूरा किया उन्हे अरेस्ट भी कर लिया गया है बिना सुबूतो के।

अब रुकने का ठहरने का समय नहीं है अब हम सबको बाहर निकलना होगा। सब भाइ बहनो को बुजुर्गो को अपने लिए अपने परिवार के लिए देश के संविधान के लिए अरविंद केजरीवाल जी पूरी आम आदमी पार्टी और इंडिया एलायंस के साथ मिलकर रामलीला मैदान में भारी संख्या में पहुंचना है। उन सब से अरविंद जी को गिरफ्तार करने का हिसाब मागना है। प्यारे निवासीयो सब हाथ में तिरंगा लेकर और यह वाला गाना गुनगुनाते हुए जो अरविंद जी की हर सभा मे बजता था
अब ईमानदार हवाओ सा सैलाभ
जो अरविंद जी लाए है
उसे कौन रोक पाएगा?
31 तारीख दिन रविवार


सुबह 10 बजे स्थान
राम लीला मैदान
मै भी केजरीवाल,

संवाद; एक आम आदमी पार्टी सदस्य

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT