इस रिश्वतखोर दारोगा की शराब माफियाओं से थी अक्सर मिलीभगत आखिर चढ़ गया एसपी के हत्थे ,कर दिया गया निलंबित

दरभंगा
विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

शराब धंधेबाजों के साथ मिली-भगत, SP ने दारोगा को कर दिया निलंबित; अब होगी विभागीय कार्यवाही

दरभंगा। शराब धंधेबाजों के साथ सांठगांठ रखना एक दारोगा को मंहगा पड़ गया। वरीय पुलिस अधीक्षक ने सकतपुर थाने के दारोगा कृष्णदेव यादव उर्फ केडी यादव को निलंबित कर दिया। साथ ही स्पष्टीकरण मांगा गया है।उच्चस्तरीय पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछे गए सवालों और कारणों का संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर विभागीय कार्यवाही शुरू की जाएगी।

इस मामले में बताया जाता है कि निलंबित दारोगा के कारण कई शराब धंधेबाज बड़े पैमाने पर शराब की खेप मंगाकर बेच रहे थे। जिसके खिलाफ एक शख्स ने एसएसपी से शिकायत की।साथ ही संचार युक्त कुछ साक्ष्य भी उपलब्ध कराया। इसे देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने पूरे मामले की जांच बेनीपुर एसडपीओ से कराई। इसमें जो जांच प्रतिवेदन समर्पित किया गया उसमें सभी आरोप सत्य पाए गए।शराब कारोबारियों रुपयों की उगाही शराब कारोबारियों के सांठ-गांठ रखने और इसके माध्यम से रुपये की उगाही करने की बात सामने आई।

इस रिपोर्ट के अवलोकन करने के साथ ही एसएसपी ने दारोगा को तत्काल निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी के इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है।सभी इस बात को लेकर चर्चा कर रहे थे कि जो गलती करेगा उस पर कार्रवाई तय है। ऐसे में कोई क्या मदद कर सकता है। जरूरत है सभी को ईमानदारी से ड्यूटी करनी, अन्यथा कार्रवाई की जद में आने के बाद कोई मददगार नहीं मिलेगा।

संवाद; डी आलम शेख,और जैनुल आबेदीन शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT