इस प्रदेश सचिव ने साथियों सहित सपा से क्यों दिया इस्तीफा?

संवाददाता

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने साथियों सहित दिया इस्तीफा

कहा पार्टी में समर्पित कार्यकर्ताओं की उपेक्षा

लखनऊ,,समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लखनऊ विश्वविद्यालय की छात्र राजनीति से निकले हुए प्रदीप सिंह बब्बू ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।बब्बू उत्तर प्रदेश क्षत्रिय समन्वय समिति प्रदेश संयोजक भी हैं और नौजवानों में भी अच्छी पकड़ रखते हैं।

प्रदीप सिंह के साथ समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हर्षित राजवीर और ऑल इंडिया मुस्लिम महाज के राष्ट्रीय महासचिव मो हारून राईन ने भी इस्तीफ़ा दिया।
उन्होंने कहा कि शीघ्र ही साथियों के साथ मिलकर अगले राजनीतिक क़दम पर निर्णय लेंगे।

बब्बू ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उन लोगों से घिरे है जिनकी राजनीति उनके ही इर्द-गिर्द और उनकी कृपा पर निर्भर है।उनकी सलाह पार्टी की निर्णयों पर विपरीत असर डालती है।जिससे ज़मीनी लोग समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से दूर होते जा रहे है।

पार्टी लोहिया और नेता जी की समाजवादी नीतियों और सिद्धांतों से दूर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि व्हाइटहाउस में बैठे श्री अखिलेश यादव और उनके स्वयंभू नौ रत्नों की वजह से पार्टी का समर्पित,अनुशासित,जुझारू और ज़मीनी कार्यकर्ता अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है।

प्रदीप सिंह बब्बू ने एक पत्र के माध्यम से अखिलेश यादव को अब तक के सहयोग के लिए धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी समाजवादी पार्टी का भविष्य अंधकारमय है और वरिष्ठ लोग उपेक्षित होकर किनारे बैठने को मजबूर हैं ।
जुगनूओ ने फिर अंधेरों से लड़ाई जीत ली
चांद सूरज घर के रोशनदान में रखे रहे
आपका
प्रदीप सिंह बब्बू
9565500001

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT