इधर कोई मां बेटियों से छेड़छाड़ करता है तो उसे उल्टा लटका दिया जाता है!

बिहार यूपी

संवाददाता

बिहार में यूपी सीएम योगी की दहाड़,कोई मां-बेटी से छेड़छाड़ करे तो उल्टा लटका दिया जाता है

औरंगाबाद।लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद चुनाव प्रचार तेज हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों और फायर ब्रांड नेताओं में से एक हैं।

चुनाव प्रचार करने के लिए सीएम योगी अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं।इसी कड़ी में बिहार का चितौड़गढ़ कहा जाने वाला औरंगाबाद में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने पहुंचे।यहां सीएम योगी ने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस के लोग मंदिर का निर्माण करते हैं,आपको राशन दे पाते हैं,यह तो खुद खा जाते थे,राजद के समय बिहार को पहचान का संकट हो गया था।

बिहार से विपक्ष पर बरसे सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में गुंडो का इलाज अच्छे से हो रहा है। किसी मां, बेटी या व्यापारी से कोई छेड़छाड़ करे तो उसे उल्टा लटका दिया जाता है।नीचे से मिर्च का झोंका अलग से, पिर गले में तख्ती लटकाकर चलते हैं और कहते हैं कि एक बार जान बख्श दो, आगे गलती नहीं होगी। सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ हमने श्रद्धालुओं के लिए राम मंदिर बनवाया तो वहीं माफियाओं और अपराधियों को राम नाम सत्य की यात्रा पर भी भेजने का काम किया। 4 करोड़ लोगों को पीएम आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया गया। हम तो लालू जी से कहेंगे कि आप संख्या बढ़ाइए मोदी जी फ्री में मकान तो दे ही रहे हैं।

बिहार और यूपी का चोली दामन वाला साथ

सीएम योगी ने कहा कि यह चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमिली फर्स्ट का हो गया है। बिहार में तो लालू जी के परिवार को ही सीट कम पड़ रही थी। आपने देखा होगा कि विकास हुआ तो एक ही परिवार का, सीटें मिलीं तो एक ही परिवार को, एक परिवार यहां है और एक परिवार यूपी में भी है।यूपी की जनता पहले ही उन्हें जवाब दे चुकी है और अब बिहार की जनता को भी जवाब देने के लिए तैयार होना चाहिए। इसलिए मैं आपके पास आया हूं। सीएम योगी ने कहा कि बिहार यूपी का संबध चोली दामन का है, जो कभी अलग नहीं होने वाला है। हम लोग पहले माता सीता का नाम लेते हैं, तब हम लोग राम बोलते हैं। जय सीताराम यही हमारा संबोधन है। अब ये लोग कहते हैं कि राम सबके हैं, लेकिन इनपर विश्वास मत करना। यह धोका देंगे, धोखा देकर फिर से बिहार को लोगों के सामने पहचान का संकट खड़ा करेंगे। ऐसे लोगों को एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए।

संवाद: डी आलम शेख, मोहमद अरशद

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT