श्री ब्राम्हण सभा का त्रिदिवसीय आयोजन, गुरुवार को भजन संध्या तथा अक्षय तृतीया के रोज श्रीराम मंदिर में श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव

जुन्नारदेव
संवाददाता

जुन्नारदेव ।आगामी शनिवार को अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर भगवान श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव हर्षोल्लास से मनाया जाएगा. श्री ब्राह्मण सभा की स्थानीय इकाई के द्वारा इस अवसर पर आज गुरुवार से तीन दिवसीय आयोजन की शुरुआत कर दी गई है।.

इस 3 दिवसीय आयोजन में दिनांक 20 अप्रैल दिन गुरुवार को स्थानीय श्री राम मंदिर में रात्रि 8:00 बजे से भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है।. शुक्रवार को दोपहर 5 बजे से भगवान श्री परशुराम जी की भव्य शोभायात्रा नगर के प्रमुख मार्गो पर भ्रमण करते हुए श्री विद्या देवी महाविद्यालय परिसर पहुंचेगी।

इस आयोजन के तृतीय एवं अंतिम दिवस शनिवार को भगवान श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव के अवसर पर स्थानीय श्री राम मंदिर में श्री ब्राह्मण सभा जुन्नारदेव के द्वारा प्रातः काल से भगवान श्री परशुराम का पूजन, अर्चन, अभिषेक, हवन पश्चात आरती के उपरांत प्रसाद वितरण किया जाएगा।

श्री ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा के द्वारा समस्त विप्र बंधुओं सहित सनातनी धर्म के समस्त अनुयायियों से इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर पुण्य लाभ अर्जित करने की अपील की गई हैं।

संवाद
मनोज डोंगरे

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT