शराब माफियाओं को पकड़ना उत्पादक टीम को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने और माफियाओं ने किया हमला जिसमे इंस्पेक्टर समेत एस एस आई हुए गंभीर घायल

नवादा
संवाददाता

नवादा में शराब माफियाओं को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, इंस्पेक्टर और एएसआई गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA: बिहार के नवादा से आए दिन शराब माफियाओं को पकड़ने गई उत्पाद पुलिस पर हमले की खबर सामने आती रहती है। इस हमले में कई बार पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो जाते हैं। वहीं एक बार फिर शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला किया है।
इस हमले में उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर और एएसआई गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिसे चिंताजनक हालत में पावापुरी के मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है।

बता दें कि, शराब माफियाओं का पुलिस पर हमला देखने को मिला है। नवादा में शराब माफिया में उत्पाद विभाग की पुलिस पर निशाना बनाया है। इस घटना में 2 उत्पाद पदाधिकारियों को गंभीर रूप से चोट लगी है। वहीं एक अधिकारी का सिर भी फट गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पकरी बरामा थाना क्षेत्र के जलपार गांव में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस छापामारी करने गई थी और उसी दौरान गांव के लोगों के द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया है। हमला के दौरान पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने कहा कि एक अधिकारी और एक जवान पर हमला किया गया है। जहां एक की सिर फट गई है। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। बताते चलें कि पकरीबरामा थाना में हमला करने वाले के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने हमारे संवाददाता से कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई से धंधेबाज बौखला गए हैं। शराब धंधेबाजो के हमले से पुलिस की कार्रवाई रुकने वाली नहीं है। निरंतर शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का मिशन चलते रहेगा। वही इस अभियान के दौरान 40 लीटर शराब भी बरामद किया गया है वहीं 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमला करने वाले लोगों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाते बड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

संवाद;
डी आलम

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE COMMENT