मुंबई पुलिस को गुमराह व लुट का सडयंत्र रचने वाले तीन आरोपी को आरे पुलिस ने किया गिरफ्तार , अन्य एक अब भी फरार !

IMG_20170419_173929

मुंबई – मेहमूद शेख.

मामला मुंबई के आरे पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाके, आरे रोड , यूनिट न.१६ का है , जहाँ लुट का एक फर्जी मामला प्रकाश में आया !

पुलिस के मुताबित मंगलवार के दिन तक़रीबन ५:३० बजे आरे पुलिस स्टेशन में लुट की शिकायत दर्ज कराने दो व्यक्ति आये !

उन्होंने पुलिस को बताया की वह दोनों ‘ लोजी कॅश सोल्युशल्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ‘ के कर्मचारी है तथा वह अक्सिक्स बैंक, एचडीएफसी , कोटक महिंद्रा , एसबीआई बैंक के ग्राहकों से पैसा कलेक्ट करने का काम करते है !

रोज की तरह मंगलवार के दिन भी दोनों ने बैंक के ग्राहकों से कुल १२ लाख रुपये कलेक्ट कर  ‘लोजी कॅश सोल्युशल्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ‘ में जमा करने जा रहे थे , की अचानक आरे रोड , यूनिट न.१६ के पास एक बाइक पर सवार दो अज्ञात लोग आये और उनसे गोरेगांव स्टेशन जाने का पता पूछा , पता पूछने के बाद तुरंत अज्ञात लोगो ने उनपर हमला किया तथा  उसके  पास से  १२ लाख रुपये  का पैसो से भरा बैग लेकर फरार हो गये !

इस लुट के मामले को आरे पुलिस ने घम्भिरता से लिया और  तुरंत दो अज्ञात बाइक सवार लोगो पर मामला दर्ज कर जाँच में जुट गयी !

जॉन-१२ के डीसीपी ‘ किरणकुमार चोव्हण ‘ के अनुसार , आरे पुलिस को जाँच के दरमियान  शक हुवा की यह लुट का मामला जितना साफ़ दिख रहा है उतना साफ़ नही है,  शक होते ही आरे पुलिस की टीम ने अलग- अलग तरीके से मामले की जाँच करना शुरू किया !

जाँच के बाद पुलिस को पता चला की यह लुट का मामला पूरी तरह से फर्जी है , इस मामले में  फर्यादी सहित अन्य भी आरोपी है !

आरे पुलिस का शक यकीन में तब बदला जब फर्यादी ने खुद पुलिस की जाँच में अपना गुनाह कबूल किया  और मामले की हकीकत पुलिस को बताई !

मामले की हकीकत सुनते ही पुलिस ने दोनों को अपनी  हिरासत में लिया और अन्य फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी !

जाँच के बाद पता चला की इस मामले में कुल चार आरोपी है ,  उनमे से तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिनके नाम , अनिल पंडास्कर , मयूर गुचले , प्रसाद पाटिल है तथा अन्य एक आरोपी अब भी फरार है , इन तीनो आरोपियों के पास से पुलिस ने ‘नों लाख, चार हजार, पांच सौ रुपए बरामद किये तथा इस फर्जी लुट का पर्दाफाश कुछ ही  घंटो में किया !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT