पुलिस के घर मे चोरी करने वाले दो शातिर चोरो को अंबोली पुलिस ने किया गिरफ्तार !

IMG_20170822_165619

मुंबई:- मेहमूद शेख.

मामला मंगलवार का है , जहाँ अंबोली पुलिस के पोउनि ‘ दया नायक ‘ को ये खबर मिली थी कि , एक भाई और बहन का जोड़ा ये दोनों मिलकर रात के वक़्त मुंबई शहर में चोरिया करते है !

मिली खबर पर पोउनि ‘ दया नायक ‘ ने सतर्कता से उनपर ट्रैप लगा कर उन्हें अपने गिरफ्त में ले लिया ! हालांकि ‘दया नायक’ किसी अन्य केस की जांच कर रहे थे , जो कि हाउस ब्रेकिंग से ही जुड़ा हुवा था !

इन दोनों भाई और बहन को जब पुलिस से अपनी हिरासत में लिया , तब जाकर पता चला कि , पुलिस जितना सोच रही थी , उससे कई ज्यादा बड़े चोर है ये दोनों !

पुलिस की जाँच में पता लगा कि इन्ही दोनों शातिर चोरो ने भायखला इलाके में रहने वाले तथा ATS में कार्यरत ‘नीलेश मोहिते’ के घर से दिनांक 30 जुलाई 2017 को उनकी सर्विस पिस्तौल 9 एम एम तथा 30 राउंड और कुछ सोने के जेवरात भी चुराए थे !

जोन-9 के डीसीपी ‘परमजीतसिंह दहिया ‘ के अनुसार
पुलिस इन दोनों आरोपियों के नाम ‘कमलजीत कुलजीत सिंग ‘ (18) तथा ‘गुरुप्रीत कुलजीत सिंग /कौर’ (23) है !

इन दोनो आरोपियों को अंबोली पुलिस ने हाउस ब्रेकिंग के मामले में गिरफ्तार किया है , अंबोली पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 9 एम एम पिस्तौल व 27 राउंड तथा 300 ग्राम सोने के जेवरात तथा कुछ पैसे बरामद किये है , मामले की जाँच जारी है !

कैसे देते थे शातिर चोर मुंबई पुलिस को चकमा ?

खासकर महिला शातिर चोर मुंबई पुलिस को चकमा देने का काम करती थी ! महिला चोर अपने पर्स में चोरी का सारा माल रखकर ठिकाने लगाने का काम करती थी ! इतना ही नही ये लोग अक्सर चोरी करने के बाद भाड़े की गाड़ियों का इस्तेमाल करते थे ! शातिर चोर महिला होने के कारण हमेशा नाकाबंदी में पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाती थी !

लेकिन महिला शातिर चोर से भी शातिर निकली मुंबई पुलिस की निगाहें !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT