उस NRI को एक महिला से हुआ प्यार, दिया शादी का झांसा करता रहा बारम्बार बलात्कार ,ओ करती रही इंतेज़ार पर ओ है फरार ?

unnamed (26)

रिपोर्टर.

घटना मुम्बई से ठाणे क्षेत्र से जुड़ी है,एक महिला ने एक ब्रिटीश मूल के वाएन स्मिथ (Wayne smith) नाम के व्यक्ति पर शादी के नाम पर बलात्कार करने और 3 लाख रुपयों की ठगी का मामला दर्ज करवाया है।

गौर तलब हो कि ठाणे के कासरवाडवली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक आरोपी ब्रिटीश मूल के वाएन स्मिथ (Wayne smith) उसके साथ शादी के नाम पर बलात्कार करने और ठगने के बाद ब्रिटेन भाग गया है ,अबतक फरार है।

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक पीडित महिला की मुलाकात फरार आरोपी वाएन स्मिथ((Wayne smith)) से साल 2015 में नासीक के मठ में हुई थी।

जहाँ कुछ दिनों के अंदर दोनो के बीच प्यार हुआ और दोनों के बीच संबंध बने इस दरम्यान फ़रार आरोपी वाएन स्मिथ((Wayne smith)) पीड़िता के साथ लिव इन मे रहते हुए शादी का झांसा देता रहा और पैसो की जरूरत के नाम पर 3 लाख रुपए भी ऐठ लिए!

आखिर में ये कहकर इंग्लैंड चला गया कि वो शादी की तैयारी करने जा रहा है लेकीन अबतक वापस नही आया!

पीड़िता ने भारत के बाहर इंग्लैंड के जुड़रिक्शन के चलते पुलिस स्टेशन द्वारा शिकायत न दर्ज करने के कारण ठाणे कोर्ट में मूव किया, और कोर्ट ने आदेश देते हुए !

आखिरकार ब्रिटीश मूल के वाएन स्मिथ(Wayne smith) के खिलाफ सी.आर.पी.सी. की धारा 156 पार्ट 3 के तहत मामला दर्ज करने और जाच के आदेश दिए!

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT