इस तरह अचानक मुस्लिमों की हमदर्दी का बयान सिर्फ धोखा नहीं तो और क्या ?

modi

flag_of_samajwadi_party

रिपोर्टर,

सपा यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष शौकत अंसारी व सपा जिला प्रवक्ता व यूपी सरकार में सैल टैक्स विभाग के सदस्य साजिद हसन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान कि मुस्लिम समुदाय को वोट की मंडी न समझे और उनके अधिकारों के लिए काम किया जायेगा उनकी सरकार के एजेंडे व मानसिकता के कतई विपरित है।

सच्चाई यह है कि केन्द्र की *भाजपा सरकार आने के बाद से  आज  तक मुस्लिमो  पर तरह तरह के साम्प्रदायिक तत्वों के हमलों ने उनमें दहशत का माहौल पैदा किया है ।मुस्लिमों के धार्मिक स्थलों को आर एस एस भाजपा के लोग निशाना बना रहे हैं गाय के नाम पर भाजपाई गुंडागर्दी करके मुस्लिमों की हत्याएं व हमले कर रहे हैं।

लेकिन प्रधानमंत्री मोदी अपने संबोधन में केवल दलितों पर गाय के नाम पर हमलों को बन्द करने की अपील करते हैं मुस्लिमों पर हमले बन्द करने की अपील कभी नहीं करते। ये बेहद अफ़सोस है ?

सपा नेता साजिद हसन शौकत अंसारी ने मोहल्ला सरवट में सपा नेता हनीफ इदरीसी के आवास पर आयोजित सपा कार्यकर्ताओं की मिटीग को सम्बोधित करते हुए *कहा कि जिस प्रधानमंत्री मोदी को अपने कार्यकाल में ईद रमज़ान की मुबारकबाद देते हुए व रोजा अफतार आयोजित करने तक मे शर्म महसूस होती हो उनका मुस्लिमों के पक्ष में बयान मात्र मुस्लिमों को धोखा देने वाला है।

अकेले मुजफ्फरनगर में ही भाजपाइयों ने तीन मस्जिदों पर गुंडागर्दी के बल पर निर्माण कार्य रुकवा कर अपने नेता मोदी की मुस्लिम विरोधी मानसिकता को उजागर कर रखा है।

सपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हिन्दू मुस्लिम एकता के साथ उनका बिना भेदभाव के विकास कर रही है।

सपा को आगे बढाकर ही प्रदेश व देश को आगे बढ़ाया जा सकता है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT