CAA,NRCऔर NPR को लेकर प्रधानमंत्री और ग्रहमंत्री से उलमाओ ने की मुलाकात, सौपा ज्ञापन, तो क्या अब किसी को भी घबराने की जरूरत नही ?

IMG-20200329-WA0238

 बरेली:- गत दिनों प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और ग्रहमंत्री श्री अमित शाह जी से आल इंडिया तन्जी़म उलमा-ए-इस्लाम के उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल उनके आवास पर मुलाकात की, उलमा ने इन दोनों को एक ज्ञापन भी सौपा !

मुलाकात के बाद तन्जी़म के महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी ने तप्सिलात बतायी, कहा कि बीते 20 मार्च 2020 को दोपहर 2:30 बजे संसद में पहले ग्रहमंत्री से 1 घंटा उलमा की वार्ता हुयी।
जिसमें C.A.A, N.P.R और N.R.C के सुलगते हुए मुद्दे शमिल थे।

फिर उसी दिन शाम को 7 बजे प्रधानमंत्री से उनके पीएम हाउस में मुलाकात रही इस मुलाकात में भी यही मुद्दे वार्ता में शामिल थे|

मौलाना ने बताया कि दोनों मंत्रियों ने उलमा के डेलीगेशन का सम्मान पूर्वक स्वागत किया और हमारे हर प्रश्न का उत्तर दिया,उन दोनों मंत्रियों ने उलमा को भरोसा दिलाया कि C.A.A से भारतीय मुसलमानों की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है।
सभी लोग मुतमइन रहे N.P.R के बारे में हम लिख कर दे चुके हैं कि इसमें डाउट के कालम को खत्म कर दिया गया है और किसी को भी कोई कागज दिखाने की जरूरत नही है।
सरकार N.R.C नहीं ला रही है आपोजीशन के लोग झूठ बोल कर अफवाह फैला रहें हैं और मुसलमानों को भ्रमित कर रहे हैं,
मुसलमान भारत का अटूट अंग है इनके बगैर भारत अधूरा है किसी को भी भ्रमित होने की जरूरत नही है हम इन्साफ करने बैठे है न इन्साफ़ी करने नहीं !

उलमा की दौनो नेताओं से अलग अलग 1-1 घंटा मुलाकात रहीं इस भेट बार्ता में बरेली से मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी, ग्रैंड मुफ़्ती आफ इंडिया शेख अबूबाकर अहमद, मौलाना नौफल नूरानी केरला, पीर सय्यद जावेद मियां नक्शबन्दी दिल्ली, कारी सगीर अहमद रज़वी दिल्ली, सिद्दीक सकाफी पंजाब, मौलाना अलाउद्दीन भिवंडी, खालीद अशरफ मुम्बई, मौलाना उस्मान गनी बापू गुजरात, मुफ्ती़ मंज़ुर जि़यायी मुम्बई, मौलाना कमर रज़ा अशरफ़ी मुम्बई आदि शामिल थे!

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- कई लोग सिर्फ एक बच्चे को तरसते है जिनके घर की औरतों की गोद बिना बच्चे के खाली रहती है। रब से प्रार्थना, दुआए...

READ MORE

रोजाना करोड़ों लोगों की आवाजाही वाला एक मात्र भारतीय रेलवे की लॉक डाऊन के कारण सर्विस बन्द पड़ी इस वजह से कितना बेहाल है आम जन ?

August 13, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- रोजाना 20 हजार से ज्यादा ट्रेनें चलाने वाला रेलवे सिर्फ 230 विशेष ट्रेनें चला रहा है और न्यूज़ चैनल बकवास कर रहे हैं कि...

READ MORE

क्या गुटखा माफिया फुरकान द्वारा बेरोक टोक चलाए जा रहे गुटखे की सप्लाई के खिलाफ मालवणी पुलीस बेखबर है या बाख़बर है ?

August 13, 2020 . by admin

मुंबई-  मालवणी पुलिस स्टेशन की नाक के नीचे गुटखा माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने पर गुटखा सप्लाई व बिक्री का गोरख धंधा आज भी धड़ल्ले से...

READ MORE

TWEETS