मुंबईकर सावधान , आरोपी ‘नौशाद खान’ ठग is Back !

IMG_20181109_173911

मुंबई :- जैन शेख.

मामला मुंबई शहर का है जहाँ ‘नौशाद कमाल खान’ नामक व्यक्ति जो साकीनाका पुलिस का आरोपी है वह आज भी लोगों की रकम ठगने में काफी सक्रिय है !

कौन है ये ठग नौशाद खान ?

जानकारी के मुताबिक खान और इसका ग्रुप बहोत बड़ा म्हाडा का ठग है, ये लोगों को म्हाडा का घर दिलाने के नाम पर ठगने का काम करता है !

आपको बतादे की खान इन दिनों मुंबई शहर में काफी जोरो शोरों से लोगों को ठगने में काफी सक्रिय है ! यह आरोपी लोगों को ठगने में इतना चालक है कि जल्दी अपना कोई भी सुराग नहीं छोड़ता !

इसे कानून का दुरुपयोग करना बहोत ही सफाई से आता है !
यह पहले म्हाडा का घर देने के नाम लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाता है,उसके बाद उन्हें ठगने में कामयाबी हासिल करता है ! यह ठग मुंबई में ‘ अरमान प्रोपेर्टी ‘ इस्टेट एजेंट की आफिस चलता है और लोगों को यह भरोसा दिलाता है कि वह म्हाडा का बड़ा एजेंट है , म्हाडा के कई अधिकारी इसके संपर्क में है !

आरोपी नौशाद खान ‘अरमान प्रोपेर्टी’ के नाम पर कैसे ठगता है ?

आरोपी खान लोगों को ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाके में अपनी ऑफिस में लोगों को बुलाकर म्हाडा की स्कीम बताता है उसके बाद धीरे-धीरे उन्हें सपने दिखता है ! अरमान प्रोपेर्टी के नाम पर आरोपी खान लोगों को पहले म्हाडा का घर खरीदने पर राजी करता है , अगर लेने वाला राजी नही हुआ तो , उसे वही म्हाडा का रूम हैवी डिपाजिट भाड़े पे लेने को कहता है ! जब वह हैवी डिपॉजिट के लिए मान जाए तो उन्हें घर खरीदने के लिए 6 महीने की स्कीम देता है !

आख़िर कार मुंबई के कुछ मुंबईकर इस आरोपी के मुकाबले कम समझदार है और वह इसी बात का फायदा उठा कर उन्हें ठगने में कामयाब हो जाता है , और भारी रकम लेने के बाद उन्हें सिर्फ एक एग्रीमेंट बना कर देता है ! उसके बाद मुम्बईकर का घर राम भरोसे !

मुंबई पुलिस में कैसा है,ठग नोशाद खान का रिकॉर्ड ?

आरोपी ‘ नौशाद खान ‘ को मुंबई की साकीनाका पुलिस की टीम ने धोखाधड़ी के मामले में 2017 को गिरफ्तार किया था , उन दिनों आरोपी खान सहित उसके साथियों पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था ! सभी आरोपियों ने म्हाडा का घर दिलाने के बहाने मुंबईकरों से लाखों रुपये ठगने में कामयाबी हासिल किए थे ! साकीनाका पुलिस ने सभी ठगों पर ‘भारतीय दंड सहिंता’ की धारा 419,420,465,467,468,471,170,120B,504,506(2),34 के तहत करवाई की थी , लेकिन अब इस केस के सभी ठग जमानत पर रिहा है और अपना ठगी का काम दिल से करने में व्यस्त है !

तो मुंबईकर इस ठग से हो जाये सावधान , इनका गिरोह मुंबई में काफी सक्रिय है !

इतना ही नही इन गिरोह का खुलासा अब भी बाकी है !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT