मुंबईकर सावधान , आरोपी ‘नौशाद खान’ ठग is Back !

IMG_20181109_173911

मुंबई :- जैन शेख.

मामला मुंबई शहर का है जहाँ ‘नौशाद कमाल खान’ नामक व्यक्ति जो साकीनाका पुलिस का आरोपी है वह आज भी लोगों की रकम ठगने में काफी सक्रिय है !

कौन है ये ठग नौशाद खान ?

जानकारी के मुताबिक खान और इसका ग्रुप बहोत बड़ा म्हाडा का ठग है, ये लोगों को म्हाडा का घर दिलाने के नाम पर ठगने का काम करता है !

आपको बतादे की खान इन दिनों मुंबई शहर में काफी जोरो शोरों से लोगों को ठगने में काफी सक्रिय है ! यह आरोपी लोगों को ठगने में इतना चालक है कि जल्दी अपना कोई भी सुराग नहीं छोड़ता !

इसे कानून का दुरुपयोग करना बहोत ही सफाई से आता है !
यह पहले म्हाडा का घर देने के नाम लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाता है,उसके बाद उन्हें ठगने में कामयाबी हासिल करता है ! यह ठग मुंबई में ‘ अरमान प्रोपेर्टी ‘ इस्टेट एजेंट की आफिस चलता है और लोगों को यह भरोसा दिलाता है कि वह म्हाडा का बड़ा एजेंट है , म्हाडा के कई अधिकारी इसके संपर्क में है !

आरोपी नौशाद खान ‘अरमान प्रोपेर्टी’ के नाम पर कैसे ठगता है ?

आरोपी खान लोगों को ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाके में अपनी ऑफिस में लोगों को बुलाकर म्हाडा की स्कीम बताता है उसके बाद धीरे-धीरे उन्हें सपने दिखता है ! अरमान प्रोपेर्टी के नाम पर आरोपी खान लोगों को पहले म्हाडा का घर खरीदने पर राजी करता है , अगर लेने वाला राजी नही हुआ तो , उसे वही म्हाडा का रूम हैवी डिपाजिट भाड़े पे लेने को कहता है ! जब वह हैवी डिपॉजिट के लिए मान जाए तो उन्हें घर खरीदने के लिए 6 महीने की स्कीम देता है !

आख़िर कार मुंबई के कुछ मुंबईकर इस आरोपी के मुकाबले कम समझदार है और वह इसी बात का फायदा उठा कर उन्हें ठगने में कामयाब हो जाता है , और भारी रकम लेने के बाद उन्हें सिर्फ एक एग्रीमेंट बना कर देता है ! उसके बाद मुम्बईकर का घर राम भरोसे !

मुंबई पुलिस में कैसा है,ठग नोशाद खान का रिकॉर्ड ?

आरोपी ‘ नौशाद खान ‘ को मुंबई की साकीनाका पुलिस की टीम ने धोखाधड़ी के मामले में 2017 को गिरफ्तार किया था , उन दिनों आरोपी खान सहित उसके साथियों पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था ! सभी आरोपियों ने म्हाडा का घर दिलाने के बहाने मुंबईकरों से लाखों रुपये ठगने में कामयाबी हासिल किए थे ! साकीनाका पुलिस ने सभी ठगों पर ‘भारतीय दंड सहिंता’ की धारा 419,420,465,467,468,471,170,120B,504,506(2),34 के तहत करवाई की थी , लेकिन अब इस केस के सभी ठग जमानत पर रिहा है और अपना ठगी का काम दिल से करने में व्यस्त है !

तो मुंबईकर इस ठग से हो जाये सावधान , इनका गिरोह मुंबई में काफी सक्रिय है !

इतना ही नही इन गिरोह का खुलासा अब भी बाकी है !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

फडणवीस, पेगासस झारी के शुक्राचार्य मंत्रालय के उन 5अधिकारी यो का इसराइली दौरा क्या कहलाता है? 2019 अक्तूबर में हुए विधानसभा चुनाव के बाद नोव्हेंबर...

READ MORE

इस साल का सब से महंगा बकरा, दोनो बकरों की कीमत जान कर आप हों जायेंगे हैरान ?

July 20, 2021 . by admin

रिपोर्टर:- कल बकरीद का त्योहार है चौक में बंधे पर बकरा मंडी लगाई गई। हज़ारों की तादाद में कुर्बानी के मद्दे नजर बकरा मंडी में...

READ MORE

मुंबई के डोंगरी इलाके में उध की लकडी तस्करी करने वाले को मुंबई क्राइम ब्रांच unit-1 ने रंगे हाथ धर दबोचा?

July 20, 2021 . by admin

रिपोर्टर:- साउथ मुंबई में मुंबई क्राइम ब्रांच ने उध की लकड़ी के आरोपियों को तस्करी करते हुए रंगे हाथ धर दबोचा। मुंबई क्राइम ब्रांच की...

READ MORE

TWEETS