सांसद नुकुल नाथ के स्वागत में उमड़ा जन सैलाब,वार्ड क्रमांक 15 की जनता जनार्दन का मिल रहा प्रतिसाद

तकीम अहमद

अपने वार्ड मे नुकूल नाथ के रोड सो मे वार्ड 15 के उम्मीदवार जावेद जलील खान के समर्थन मे वार्ड की जनता का उत्साह देखते ही बन रहा था वार्ड की जनता जावेद जलील खान जैसे प्रत्याशी को पाकर खुश है कि अब सही प्रत्याशी मिला जो पढ़ा लिखा ग्रेजुएट है और तो और वार्ड का ही निवासी है।

जावेद जलील खान का रवैया हॅस मुख और मिलनसार होने के साथ साथ लोगो के सुख दुःख मे हमेशा शामिल रहते है। जावेद के पिताजी भी समाज के जिम्मेदार ओहदे मे रहते थे। कांग्रेस के इंटक परिवार मे भी अपनी अच्छी भूमिका निभाए। इन्ही के पद चिन्हो पर जावेद भी चल रहे है। जिस कारण आज कांग्रेस पार्टी ने वार्ड 15से प्रत्याशी बनाया गया है और जावेद जलील खान हर घर जा जा कर लोगों से वोट मांग रहे है।
सभी धर्मो के लोगो का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे है।

आज सांसद नुकूल नाथ की रैली मे जावेद जलील खान के लिए वार्ड 15की जनता जनार्दन की अपार भीड़ से यहीं दिख रहा है कि समस्त जनता जनार्दन जावेद जैसे पढ़े लिखें नौजवान को शायद पार्षद के रूप मे देखना चहाती है इसीलिए सांसद नुकूलनाथ के रोड शो मे आज जावेद जलील खान के साथ दौरा कार्यक्रम मे अपार भीड़ देखी गई।जिस से प्रतीत होता है कि आगामी होनेवाले नगरपालिका चुनाव में जावेद जलील खान साहब की जीत आज ही से

तय मानी जा रही है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT