प्रवीण तोगडिया बोले  BJP के CAA,NRC और NPR जैसे खूनी कानून जागो हिंदुओ अब तो जागों वर्ना ?

images (13)

रिपोर्टर:-

CAA , NRC और NPR हिंदुत्व के लिए नहीं हिंदुओ को मूर्ख बनाने के लिए है।
भारत की सरकार के पास पहले से ही किसी विदेशी को नागरिकता देना या नागरिकता नहीं देना उसकी संपूर्ण सत्ता है।
इस पुराने काननू के कारण ही आज भाजपा सरकारों के ही गुजरात के मुख्यमंत्री रूपानी बर्मा से, त्रिपुरा का मुख्यमंत्री बांग्लादेश से और उड़ीसा का मुख्यमंत्री नवीन पटनायक इंडोनेशिया से आये होने के बावजूद भारत के नागरिक बन गए थे!

CAA NRC और NPR का लाने का असली मक़सद है नये विवाद से देश में आग लगाना और यह आग की गरमी से सत्ता बनाये रखना और देश को भयंकर लूटने का खेल जारी रखने का हैं।
यदि NRC लागू हुई तो बाहर होने वाले 14 करोड हिंदू ही होगे !

उसमें सबसे ज़्यादा मोदी के विरुध में मतदान करने वाले गरीब एंव पिछड़े वर्ग के बहुजन समुदाय के मतदाता ही होंगे, दूसरे जंगलों और खनिजों की रक्षा करनेवाले हिंदू आदिवासियों होंगे।

जिनकी NRC की मदद से नागरिकता छीनकर प्राकृतिक संपत्तियों को लूट लिया जाएगा।
महा लुटेरे भाजपाइयों की यह सच्चाई अब हिंदू समाज के जागृत लोग समझ गए हैं।
इसीलिए सत्ता पर बने रहने ‘गोदी’ मीडिया की मदद से अपने मूर्ख ‘अंधभक्तों’ का ध्यान सच्चाई से भटकाने के लिए ठग फेंकू की गेंग देश जला रही हैं।

अब बिना सोचे समझे राजकीय हाथा बनकर नोटबंदी, जीएसटी, 100%FDI/फ़सल विमा योजना ,तथा मेक इन इंडिया जैसी नौटंकियों को समर्थन करनेवाले।
अपने बुरे अनुभवों के बाद भी यदि आज हमारे संविधान के मूल्यों की हत्या करनेवाले CAA और NRC को समर्थन कर रहे हैं तो यह लोग अत्यंत पागल या राष्ट्रद्रोही ही हो सकते हैं!

 

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

प्रतिनिधी:- करोना व्हायरसच्या जागतिक संकटामुळे जग आर्थिक मंदीच्या उंबरठ्यावर येऊन पोहोचलं आहे. अमेरिका आणि चीनसारख्या महासत्ता करोनाच्या विळख्यात सापडल्यामुळे जगाची आर्थव्यवस्था संकटात सापडली आहे. या...

READ MORE

क्या आप चाहते है कि आपके अपनो के साथ ऐसा घटीत हो? क्यों दिया जा रहा है बेहद ही कड़ी चेतावनी भरा संदेश ?

March 27, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- यदि आपका कोई परिवारजन कोरोना से पॉजिटिव आता है तो उसे प्रशासन उठा कर ले जाएगा। उसे अलग थलग कर देगा। उससे आपको या...

READ MORE

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष  वसीम रिज़वी ने कोरोना वायरस को लेकर जो विवादित बयान दिया है,ठीक है ऐसे में वह अगर कोरोना से मरेगा तो सब से पहले उसकी लाश को दफनाने के बजाय क्यो न जला दिया जाये ?

March 26, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश शिया वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी ने एक विवादित बयान दिया था कि अगर...

READ MORE

TWEETS