नवेगांव में हुआ पत्रकार पर जानलेवा हमला ,पत्रकार भागलाल यदुवंशी के साथ हुई मारपीट को लेकर गुस्साए पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन

स्वंवाददाता तकीम अहमद
दमुआ

देश में कलमकार सुरक्षित नहीं?

दमुआ :- नवेगाव थाना क्षेत्र में नवेगाव के रहने वाले पत्रकार भागलाल यदुवंशी पर विगत दिनो बीती रात्रि जानलेवा हमले किए जाने की सूचना के बाद मध्यप्रदेश मीडिया पत्रकार संगठन के पदाधिकारी एकजुट हुए। संगठन जिला अध्यक्ष गयाप्रसाद सोनी,सदस्यता प्रभारी मनेश साहू,राजकुमार सोनी,अमित सोनी समेत सहित कई पत्रकार नवेगाव पहुचे।
पत्रकार भागलाल यदुवंशी पर हुए हमले की संपूर्ण जानकारी दिए जाने के बाद नवेगाव थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर हमलावर लोगो पर उचित कार्रवाई की मांग की,गई।

पत्रकार जो देश का चौथा स्तम्भ कहलाता है और जो घटनाये घट रही है उस को जनता के सामने अपने अख़बार के माध्यम से जानकारी उजागर की जाती है।यूंही नही पत्रकार अपनी जान जोखिम मे डालकर समाचार कवरेज करता है और जनता को हर एक घटनाओ से रूबरू करवाता है। ऐसे अच्छे पत्रकार लोगो के साथ ऐसी घटनाये घटती है तो देश का चौथा स्तम्भ कहलाने का क्या मतलब है?

हमारे पत्रकार साथी के साथ हुई घटना दोबारा किसी भी पत्रकार के साथ ना हो इसी मकसद से सभी बातो को लेकर मध्य प्रदेश मीडिया सघ के जिले से आए जिलाध्यक्ष गया प्रसाद सोनी. मीडिया प्रभारी मनेश साहू एवं.साथी पत्रकारों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।इस दौरान ज्ञापन सौंपने में नारायण यदुवंशी,मुकेश सक्सेना,कृष्णा यदुवंशी,राजू सूर्यवंशी,आकाश कहार,सतीश साहू ,जवल धुर्वे,,सतीश यदुवंशी ,,जिब्राईल खान, समेत अन्य पत्रकार साथी मौजूद थे। थाना प्रभारी ने पीड़ित पत्रकार के खिलाफ हुई कथित मारपीट के मामले को संज्ञा मे लेकर उचित कार्रवाई को अंजाम देने का भरोसा दिया है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT