थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा की बड़ी सशक्त और निष्पक्ष कार्रवाई के चलते बिना मास्क बिना परमिट गाड़ी दौड़ने वालों की आई शामत

जुन्नारदेव

संवाददाता:महेश शिवहरे,रितेश राय,गौरव पटेल भूजेंद्र शर्मा,मनोज साहू,अजय सेन

भडुआ रोना रो रहे अवैध धंधा संचालक और नाजायज शराब विक्रेता।
दारू से उजड़ रहे थे सैकड़ों घर ,पुलिसिया कार्यवाही से अब जाता है दिहाडिओ के घर मजदूरी का पैसा।

जुन्नारदेव/ छिंदवाड़ा/ चौरई/ उमरानाला;- जिले के संवेदनशील पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल एएसपी संजीव उईके के द्वारा जिले भर में चलायी जा रही मुहिम जिसमे बिन मास्क के लोग को समझाइश और ना मानने पर चालानी कार्यवाही एवं बिन ड्राइविंग लायसेंस के पाए जाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही के प्राप्त परवाने के परिपेक्ष्य जुन्नारदेव टीआई बृजेश मिश्रा ने जुन्नारदेव एसडीओपी एसके सिंह के मार्गदर्शन में अपने मातहत बल के साथ मुहिम तगड़े रूप में प्रारंभ कर दी।
जिसके परिणाम में अच्छे आने लगे जिसमें बिन मास्क के 78 प्रकरण में ₹ 4450/- और मोटर विकल एक्ट के तहत 8 प्रकरणों में ₹ 3750 की सम्मन शुल्क वसूल कर सरकारी खजाने की आय बढ़ायी।
वही धड़ल्ले से वर्षों वर्ष से दारू की होटल चलाने वालों पर गजब की लगाम कसी जिससे एक सीमा तक गुंडागर्दी पर प्रतिबंध लगा दिखायी दे रहा।
वही आए दिन जुआँ फड़ सट्टे की भनक लगते ही पुलिस का धरपकड़ दल दबिश देता है जिससे ऐसे तत्वों में हड़कंप मची है।
थाना प्रभारी की इस धरपकड़ टीम में उनि प्रेमचंद राठी सउनि प्रीतम सिंह जगेत प्र,आर,985 संदीप प्र. आर 239 कपूर आर 236 नितेश आ. राहुल राजपूत शामिल है।

पुलिस थानेदार की इस मुहिम से निःसंकोच अपराधी और अपराध पर अंकुश लगा है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT