क्यों हर मोर्चे पर विफल रही योगी सरकार और बीजेपी सरकार ?

download – 2021-05-30T000224.428

रिपोर्टर:-

मुख्यमंत्री के हवा हवाई वादों और दौरों से उत्तर प्रदेश की हवा निकल गई, अलीगढ़ की जहरीली शराब से हुई मौतों की जिम्मेदार हैं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ और भाजपा सरकार?
अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों की घटना इस बात को फिर से पुष्टि करती है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है !

कांग्रेस पार्टी श्रीमती प्रियंका गांधी जी लगातार इस बात को कह रही हैं सवाल उठा रही हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का सत्ता अहंकार उत्तर प्रदेश के लिए प्रकोप बन गया है,
ना तो अपराध संभल रहा ना भ्रष्टाचार रोक पा रहे और कोरोना की महामारी में सभी ने देखा,कि ऑक्सीजन और बेड की कमी से लोगों की जान चली गई ।
और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपना अलग ही दावा करते रहे ।
जहरीली शराब की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी मई 2021 में आजमगढ़ , अंबेडकरनगर में जहरीली शराब से 50 से ज्यादा मौतें हो गईं थी।
मार्च-अप्रैल में प्रतापगढ़ तीन अलग-अलग स्थानों पर जहरीली शराब की घटनाएं,और प्रयागराज, चित्रकूट, फतेहपुर व बुलंदशहर में भी जहरीली शराब से सबसे 100 से ज्यादा मौतें हो गईं!

यदि मुख्यमंत्री जी अपने सत्ता/आत्ममुग्ध अहंकार से बाहर आते और उस समय कार्रवाई की होती तो निश्चित तौर से आज अलीगढ़ की घटना की पुनरावृत्ति को बचाया जा सकता था।
कांग्रेस पार्टी सवाल करती है क्या भारतीय जनता पार्टी के पास एक भी ऐसा कुशल और योग्य नेतृत्व नहीं है?
क्या उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ जी के प्रकोप के लिए ही सरकार बनाई थी,
क्योंकि श्री आदित्यनाथ जी के अनुभव हीनता और अहंकार की वजह से उत्तर प्रदेश अधर और संकट से जूझ रहा है ।
मुख्यमंत्री जी इस्तीफा दीजिए उत्तर प्रदेश को अपने प्रकोप से मुक्ति करिये।

 

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- मुख्यमंत्री के हवा हवाई वादों और दौरों से उत्तर प्रदेश की हवा निकल गई, अलीगढ़ की जहरीली शराब से हुई मौतों की जिम्मेदार हैं...

READ MORE

केंद्र की मोदी सरकार का पुरानी तर्ज पर लिया बड़ा फैसलागैर मुस्लिम शरणार्थियों को देगी नागरिकता पर मुस्लिमो को नही?

May 30, 2021 . by admin

रिपोर्टर:- भारत की नरेंद्र मोदी सरकार ने गैर-मुस्लिम शरणार्थियों की नागरिकता को लेकर बड़ा फैसला किया है। देश के 13 जिलों में रहे पाकिस्तान, बांग्लादेश...

READ MORE

नागरिकता क़ानून का आदेश, 28 मई 2021को केंद्रीय गृह मंत्रालय का क्या है नये आदेश की पहल?

May 29, 2021 . by admin

रिपोर्टर :-  केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) ने अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश से आए गैर-मुस्लिम शरणार्थियों से भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन मांगे हैं। केंद्र सरकार ने...

READ MORE

TWEETS