कलेक्टर साहिबा श्रीमती पटेल ने इस इलाके में किया सीएम राइज पाठशाला और छात्रावासों का आकस्मिक निरीक्षण

संवाददाता
तकीम अहमद दमुआ

कलेक्टर श्रीमती पटले ने दमुआ में किया सी.एम. राइज शाला और छात्रावासों का आकस्मिक निरीक्षण के चलते अरवत्र चर्चाओं का बाजार गर्म

दमुआ
दिनाँक 27/1/2023/को छिन्दवाड़ा ज़िला कलेक्टर
साहिबा श्रीमती शीतला पटले द्वारा अचानक जिले के विकासखंड जुन्नारदेव के दमुआ नगर में संचालित की जाने वाली सी.एम.राइज शाला और छात्रावासों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

उन्होंने शाला निर्माण के लिये प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया और बनने वाली शाला के ड्राइंग डिजाइन के संबंध में एसडीएम जुन्नारदेव श्री एम.आर.धुर्वे, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य श्री सत्येन्द्र सिंह मरकाम और भोपाल से आये कंसलटेंट से चर्चा की तथा आवश्यक निर्देश दिये ।

कलेक्टर श्रीमती पटले ने अनुसूचित जाति बालक छात्रावास दमुआ का आकस्मिक निरीक्षण किया और खाद्यान्न सामग्री व रख-रखाव व्यवस्थित किये जाने व पुताई कार्य को गुणवत्तायुक्त तरीके से करने और कार्य के प्रति लापारवाही कतई बर्दाश्त नही होगी और सभी को अपने अपने कार्य के प्रति सजग रहने के निर्देश दिये ।

उन्होंने आदिवासी बालक छात्रावास दमुआ का भी आकस्मिक निरीक्षण किया जहां व्यवस्था अभि वर्तमान मे संतोष जनक पाई गई । और आगे भी यही हालात रहेंगे कोई कमी नहीं होगी ऐसा आश्वासन दिया। क्लेक्टर महोदया शीतला पटले द्वारा कहा गया कि हमारे द्वारा कभी भी सरकारी योजनाओं में लापरवाही बरतने वालो को बख्शा नहीं जाएगा ऐसे मामले में पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जायगी।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT