कर्ज के पैसे मांगने वाली महिला की कर्जदारों ने की पिटाई ,तीन आरोपी गिरफ्तार !

collage_1518717541019

मुंबई:- मेहमूद शेख.

एक 30 वर्षीय महिला को बहला फुसला कर कर्ज लेने वालो द्वारा महिला की जमकर पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने विनयभंग सहित अन्य धाराओ के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पकडे गए आरोपियों का नाम नारायण रहेजा (58),गोपाल रहेजा (20) व लोकेश रहेजा (28) बताया जाता है।

गौरतलब है की मालाड के गोराई निवासी पीड़ित महिला लगभग करीब 10 साल पहले गोराई इलाके में रहने के लिए आई थी।उसके पति का इलेक्ट्रिक स्वीच बनाने का व्यवसाय है।उसके पड़ोस में रहने वाली गायत्री रहेजा (20) से उसकी गहरी दोस्ती हो गई।एक गायत्री ने पीड़ित से कहा की हमारे पिता नारायण रहेजा काफी कर्जदार हो गए हैं।

जिसके लिए उसे कुछ पैसे की जरूरत है।गायत्री के बहकावे में आकर उसने 10 लाख रुपए का आरटीजीएस किया बदले में उसने एक चेक लिया था।उक्त चेक जब जनवरी माह में अपने एकाउंट में जमा किया तो चेक बाउंस हो गया।वही पैसे को लेकर पीड़ित महिला और गायत्री में कई बार कहा सुनी हुई।

गत दिनों जब वह गायत्री के घर उसके परिवार वालों के सामने पैसे मांगने पहुंची तो पूरे परिवार ने मिलकर पीड़ित की पिटाई कर दी ।गायत्री के पिता नारायण भाई गोपाल व लोकेश ने मिनाक्षी का विनयभंग किया।पीड़ित की शिकायत पर चारकोप पुलिस अपराध क्रमांक 22/2018 आईपीसी की धारा 354,506, 504 व 34 के तहत मामला दर्ज किया !

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के आदेश पर मामले की जांच महिला पुलिस अधिकारी कडू मैडम को सौंपी गई है , इस मामले में कडू मैडम ने बताया की मामले की जांच कर गायत्री के नारायण रहेजा,भाई गोपाल रहेजा व लोकेश रहेजा को गिरफ्तार किया गया है।साथ ही मामले की अधिक जाँच शुरू है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT