अब तो इनका सारा झूठ नंगा होकर सबके सामने आने लगा है!

🥾

झूठ अब तक सामने आने में शरमा रहा था। झूठ की फैक्ट्री पर्दे के पीछे से आपके मोबाइल तक जहरीला माल पहुंचा रही थी। झूठ कन्ज्यूम करने वाले दिमागों को अब इस जहर की लत लग गई है। अब झूठ को शर्माने की जरूरत नहीं है, वह नंगा होकर सामने आ गया है।

तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर हमलों की झूठी खबरें फैलाई गईं। बड़े बड़े बिकाऊ मीडिया इस झूठ के अभियान में शामिल हुए। फैक्ट चेक होने के बाद भी अफवाह फैलाने वाले नहीं रुके। जब तमिलनाडु पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तब ये झुट्ठे हरामजादे अपने को भगत सिंह जैसा क्रांतिकारी बता रहे हैं। जिस तरह संगठित ढंग से अफवाह फैलाकर अस्थिरता पैदा करने की कोशिश की गई और बिकाऊ मीडिया ने जिस तरह इस अपराध में सहयोग किया, वह अभूतपूर्व है।

​भाजपा अपने जन्म से आजतक बिहार में कभी सरकार नहीं बना सकी। उनकी न कोई चाल कामयाब हुई, न दाल गली। अब वे झूठ के सहारे बिहार को अस्थिर करके फायदा लेना चाहते हैं। कहानी में हमला करने वाला राज्य भी तमिलनाडु चुना गया क्योंकि वहां भी भाजपा की सरकार नहीं है।

तमिलनाडु का मसला अकेला झूठ नहीं है। दिन भर हो रही राजनीतिक चर्चाओं में सिर्फ और सिर्फ झूठ और नफरत परोसी जा रही है। राहुल गांधी की कैंब्रिज यात्रा और उनके लेक्चर को लेकर भी जबरदस्त झूठ फैलाया गया। जो बात उन्होंने नहीं कही, वह भी प्रचारित की गई। क्या झूठ के इस घनघोर कारोबार से आपको कोई फायदा होने जा रहा है?

गोदी मीडिया के सहारे जगभर मोदी सरकार ही समूचे तंत्र को अगर झूठ की सेवा में लगा दे तो इस देश का क्या भविष्य होगा? ये जनताजनर्दन पूछना चाहती है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT