एक्ट क्यू प्रोडक्शन और सिद्ध इवेंट की कैमरा और स्टेज एक्टिंग वर्कशॉप का हुआ शानदार समापन

देहरादून। एक्ट क्यू प्रोडक्शन और सिद्ध इवेंट के सहयोग में नॉर्थ पॉइंट चिल्ड्रन एकेडमी, देहरादून में कैमरा और स्टेज एक्टिंग वर्कशॉप की शुरूआत 22 नवंबर को की गई थी। जिसमें स्कूल के बच्चों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। मुंबई से आए वर्कशॉप ट्रेनर तलत उमरी ने बच्चों को एक्टिंग के गुर सिखाए।

वर्कशॉप का शानदार समापन मंगलवार 29 नवंबर को किया गया। वर्कशॉप के ट्रेनर जो अभिनेता के साथ साथ फिल्म मेकर भी हैं। बताते चले कि हाल ही में उनके द्वारा अभिनीत और निर्देशित फिल्म जस्ट अपोजिट जिसकी लेखिका मिताली कुमार है को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर, एयर टेल स्ट्रीम, हंगामा प्ले, वीआई मूवी पर प्रदर्शित किया गया है। इसके अलावा वो फिल्म प्रोडक्शन में भी सक्रिय हैं

सूरज बड़जात्या निर्देशित फिल्म ऊंचाई, व अन्य बड़े बैरन और मशहूर डायरेक्टर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म्स प्रस्थानम, अतिथि भूतो भव, मट्टो की साइकिल जैसी बढ़ी फिल्म से भी जुड़े रहे हैं। यह जानकारी सिद्ध इवेंट की निदेशक आरती अग्रवाल ने दी।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कार्य शाला में चयनित एक प्रतिभागी को शॉर्ट फिल्म में काम करने का मौका भी दिया जायेगा। जिसकी शूटिंग देहरादून में ही होगी।

इस अवसर पर प्रतिभागियों को आशीर्वाद देने के लिए स्कूल के निदेशक सुधांशु उपाध्याय एवं प्रिंसिपल डॉक्टर कृतिमा उपाध्याय भी उपस्थित हुए। प्रतिभागियों के माता पिता ने भी अंत में अपने विचार रखे। प्रोग्राम में तरुणा थापा, श्वेता गिरी एवं पवन वालिया ने टीम के काम में सहयोग दिया।

संवाद;दानिश उमरी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT