सोया हुआ कानपुर जिला प्रशासन, यदि नही जागा तो करेंगे आमरण अनशन:सूफी खानकाह एसोसिएशन

सूफी खानकाह एसोसिएशन द्वारा कानपुर जिला प्रशासन को सख्त शब्दो में दी आमरण अनशन की चेतावनी।

कानपुर।पीएफआई के लोगों द्वारा लगातार सूफी खानकाह एसोसिएशन के पदाधिकारियों को निशाना बनाते हुए जानलेवा हमले करने,और विदेशों से फतवे जारी करके राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफ़ी मो कौसर हसन मजीदी एडवोकेट को जान से मार डालने की धमकियों पर कानपुर पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने के विरोध में सूफी खानकाह एसोसियेशन के पदाधिकारियों के द्वारा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी गौरव त्रिपाठी के नेतृत्व में गृह मंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय कानपुर नगर में दिया गया।

ज्ञापन में कहा गया है कि चरमपंथी संगठन पीएफआई को प्रतिबंधित कराने की मांग करने के कारण पीएफआई के लोग लगातार सूफ़ी खानकाह एसोसिएशन के सदस्यों को काफिर मुनाफिक के फतवे जारी करके लोगों को उकसा रहे हैं,अलकायदा के आतंकी मोहम्मद मुसअरी के द्वारा एक फतवा जारी करके सूफी खानकाह एसोसिएशन को विधर्मी मुनाफिक कहा गया है!
जिसके बाद से लगातार सूफी खानकाह एसोसिएशन के पदाधिकारियों को परेशान किया जा रहा है।

राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी गौरव त्रिपाठी ने बताया कि पिछले दिनों एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारियों पर कानपुर देहात में जानलेवा हमला किया गया था। जिस पर एफआईआर दर्ज हुई थी,पिछले कई दिनों से राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफ़ी मो कौसर हसन मजीदी को फोन करके जान से मार डालने की धमकियां दी जा रही हैं,लेकिन स्थानीय पुलिस बार बार शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रही है।जिससे एसोसिएशन के लोग चिंतित हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के विरोध में गृह मंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कानपुर नगर को दिया गया है,इसके बाद भी अगर सुनवाई नहीं होती है तो जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आमरण अनशन किया जाएगा।

इस मौके पर सूफी खानकाह एसोसियेशन सोशल मीडिया सेल महासचिव अभिषेक तिवारी,प्रदेश उपाध्यक्ष आसिफ रहमानी, आनंद मिश्रा,विजित शुक्ला नफीस अहमद इत्यादि मौजूद रहे।

संवाद: मो जहांगीर चीफ ब्यूरो

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT