शास हाईस्कूल चारगांव प्रल्हाद ब्लॉक छिंदवाड़ा में 5मई से 5जून तक प्राचार्य आरएस बघेल के नेतृत्व में समर कैंप का संचालन जिसमे कई प्रकार के खेलों का होगा आयोजन

प्रेस विज्ञप्ति

छिंदवाड़ा- शास हाई स्कूल चारगांव प्रहलाद ब्लॉक छिंदवाड़ा में 5 मई से 5 जून तक प्राचार्य आर एस बघेल के नेतृत्व में समर कैंप संचालित किया जा रहा है। समर कैंप में योगा, प्राणायाम, कैरम, क्रिकेट, बालीवाल, वास्केटवाल , रस्सीकुद,बैडमिंटन,गायन, वादन आदि का प्रतिदिन आयोजन किया जा रहा है।

ग्राम सरपंच श्रीराम यादव,उपसरपंच वीतेंद्र सिसोदिया ने समर कैंप में उपस्थित होकर बच्चो का उत्साह वर्धन किया और कहा स्वस्थ शरीर के लिए खेलना क्यों जरूरी है, खेल व्यक्ति को निरोगी बनाता है। अपनी ओर से इन्होंने तरबूज और छाछ का वितरण किया।

छात्रा स्नेहा पटेल ,कशिश पटेल ने छात्राओं के समर कैंप को बहुत उपयोगी बताया। गांव में पहली बार समर कैंप का आयोजन हो रहा है, कैम्प में खूब खेलने एवं नई-नई गतिविधि सीखने को मिल रहा है। शिक्षिका नंदिता धुर्वे, नीलम वर्मा ने बच्चों को फूलो का गुलदस्ता, फ्लावर पॉट आदि बनाना सिखाया।शिक्षक राजकुमार धुर्वे ,नरवरिया सर द्वारा प्रतिदिन योगा एवं व्यायाम सीखा कर स्वस्थ रहने के गुर के बारे में बच्चों को अवगत कराया जा रहा है।

प्राचार्य आर एस बघेल ने बताया कि प्रतिदिन बच्चों को फल एवं पौष्टिक आहार का वितरण संस्था की ओर से किया जा रहा है , खेल के साथ-साथ पौष्टिक आहार भी स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। ग्रामवासी एवं भूतपूर्व छात्र-छात्राओं ने समर कैंप को बहुत उपयोगी बताया।

साभार
श्याम कुमार कोलारे
सामाजिक कार्यकर्त्ता, छिन्दवाड़ा
मो. 9893573770

Program Photos link : https://photos.app.goo.gl/ZMKT9NQt3vUD2A4GA

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT