यूपी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा 40प्रत्याशियों की लिस्ट जारी जानिए कौन है महारथी और कहां से लड़ेंगे जंग

लखनऊ    
संवाददाता      

01 डॉक्टर, 01 PHD, 05 LLB, 02 MBA, 8 पोस्ट ग्रेज्युएट और 13 ग्रेज्युएट पास प्रत्याशी शामिल।
राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने आप की चौथी लिस्ट की ट्विट कर जानकारी दी ।
आम आदमी पार्टी ने यूपी चुनाव के लिए अब तक यूपी में 243 प्रत्याशियों की घोषणा की है : संजय सिंह आम आदमी पार्टी ने पढ़े-लिखे और पिछड़ों को प्रत्याशियों की सूची में दी वरीयता : सभाजीत सिंह

लखनऊ।

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार देर शाम यूपी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी चौथी लिस्ट भी जारी कर दी है।
पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने ट्विट कर राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और केन्द्रीय नेतृत्व की ओर से जारी 40 उम्मीदवारों की लिस्ट साझा की।
उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने पढ़े-लिखे और पिछड़ों को वरीयता देने का काम किया है। शिक्षित, योग्य उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है।

इन उम्मीदवारों में 13 प्रत्याशी ग्रेज्युएट, 8 पोस्ट ग्रेज्युएट, 05 LLB, 02 MBA, 01 PHD, 01 डॉक्टर और 10 इंटर पास हैं। संजय सिंह ने सभी प्रत्याशियों को जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने सभी प्रत्याशियों से आम आदमी पार्टी की केजरीवाल गारंटी को अपनी विधानसभा क्षेत्रों में जन-जन तक पहुंचाने और पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की अपील की है।
प्रत्याशियों का उत्साह बढ़ाते हुए उन्होंने कहा है कि पूर्व और वर्तमान की सरकार के कार्यों से जनता नाराज है।
इसलिए लोगों से आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल और वहां 05 सालों में पेश किये गए विकास के मॉडल की जानकारी दें।

साथ ही आम आदमी पार्टी सरकार बनने के बाद जनता को मिलने वाले फायदे की भी जानकारी दे।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने भी पार्टी की ओर से जारी की गई उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट में शामिल प्रत्याशियों को बधाई दी है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पढ़े-लिखे और पिछड़ों को प्रत्याशियों के रूप सूची में दी वरीयता दी है।
उन्होंने सभी प्रत्याशियों से पूरी ताकत से पार्टी को जीत दिलाने की अपील की है।
आम आदमी पार्टी की ओर से जारी की गई चौथी लिस्ट में कासगंज की पटियाली सीट से यूसुफ पठान को जगह दी गई है।
जबकि कानपुर नगर से सुनील बाबू, मैनपुरी की किसनी सीट से पप्पू कटेरिया, कासगंज से मनपाल सिंह कश्यप, अमरोहा से हेमेन्द्र सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाया है।
औरैया की बिधूना विधानसभा से जितेन्द्र सिंह सेंगर, आजमगढ़ की लालगंज सीट से आरक्षित वर्ग के डॉ. हरिराम, आजमगढ़ के सागरी से मुकेश राय, बहराइच से लक्ष्मी नारायण सोनकर, बरेली के मीरगंज से योगेश कुमार कालिया चुनाव लड़ेंगे।
बिजनौर के चांदपुर से मनोज कुमार, एटा के अलीगंज से राहुल पाठक, इटावा के जसवंत नगर से ज्ञानेश कुमार, फरुखाबाद के भोजपुर से राहुल यादव, फरुखाबाद सीट से नीरज कुमार, हाथरस से किशन सिंह परेवा,
झांसी की गरौथा सीट से पुष्पेंन्द्र सिंह लोधा, रामपुर के बिलासपुर से निर्मल सिंह बाजवा, भदोई से कालाधर दूबे, उन्नाव से युवराज सिंह चंदेल, सिद्धार्थनगर से प्रदीप पाण्डेय, शाहजहांपुर के तिलहर से बिशम्भर दयाल शर्मा, शाहजहांपुर के कटरा से कुंवर सुखविंद सिंह चौहान, संभल की असमोली सीट से प्रदीप सिंह जैसे प्रत्याशियों को टिकट दिया है।

भवदीय

महेंद्र सिंह
प्रदेश मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी
उत्तर प्रदेश,
वैभव जायसवाल
प्रदेश सहमीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी
उत्तर प्रदेश।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT