यहां साहित्यिक और रूपांकन पक्ष की विधाओं में विद्यार्थियों ने दिखाया अपना हुनर

तकीम अहमद स्वंवाददाता

विद्यार्थियों ने
वाद विवाद भाषण प्रश्न मंच सहित रंगोली में दिखाई कलाकृतियां

जुन्नारदेव . शासकीय महाविद्यालय जुन्नारदेव में युवा उत्सव के दूसरे दिन महाविद्यालय प्राचार्य डॉ वाय के शर्मा एवं युवा उत्सव प्रभारी डॉ संगीता वाशिंगटन की उपस्थिति में साहित्यिक और रूपांकन पक्ष की विधाएं संपन्न हुई। विधा प्रभारियों द्वारा विधाओं में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को विषय चयन के आधार पर प्रतियोगिताओं में सम्मिलित किया गया।

इस दौरान साहित्यिक पक्ष की विधाओं में वाद विवाद भाषण प्रश्न मंच में विद्यार्थियों ने जमकर अपनी श्रेष्ठता का प्रदर्शन किया और अपने पक्षों को रखा वही महाविद्यालय परिसर में रूपांतर पक्ष की विधा रंगोली में छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगोली उकेरी।
जहां पर प्रत्येक रंगोली कुछ ना कुछ संदेश देती नजर आई।

आजादी के 75 में अमृत महोत्सव के अंतर्गत देशभक्ति से ओतप्रोत रंगोली के साथ-साथ प्रकृति संरक्षण पर्यावरण संरक्षण बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आदि विषयों से संबंधित सुंदर रंगोली भी छात्राओं द्वारा उकेरी गई। विधा को संपन्न कराने में डॉ रश्मि नागवंशी, डॉ एसके शण्डे, प्रो मनोज मालवीय, डॉक्टर सागर भनौत्रा,प्रो जागृति उईके, प्रो प्रवीण बोबडे, प्रो राहुल भारती, डॉ यास्मीन बानो, प्रियंका साहू नारद सिंह यादव, सोनीराम ठाकरे, डॉ कैलाश गाकरे, राजेश माथनकर का विशेष योगदान रहा।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT