मोदीजी हिंदुत्व मुद्दे के पीछे हिंदुओं को बेवकूफ बनाकर देश को लूटने का आपका अहम मकसद , क्या इसी काम के लिए देश के प्रधान मंत्री चुने गए ?

मोदीजी
हिन्दुत्व के पीछे हिंदूओ को बेवकूफ बनाकर देश को लूटना आपका अहम मक़सद है?

देश को लूटने, आर्थिक संसाधनों पर कब्जा करने की बड़ी साजिश को छुपाने के लिए हिन्दुत्व जैसे मुद्दे उछाले जा रहा है ताकि नौजवान और आम आदमी इस लूट पर ध्यान न दे सके, महिलाए, बच्चियॉ गुंडा तत्वों की शिकार बन रही है, पढ़े – लीखे नौजवान लोग रोजगार के लिए परेशान होकर खुदकुशी कर ने को मजबूर है। ऐसे में श्रम कानून खत्म किए जा रहे है, गुलामो की तरह काम करो, ऐसी व्यवस्था बनाई जा रही है!

परमानेन्ट नौकरी के कानून की जगह, ठेकेदारी प्रथा, फिक्स टर्म जैसे शोषणकारी कानूनईजाद किए जा रहे हैं, ऐसे दौर में जब सब जगह अराजकता और तनाव है, ऐसे में हरेक पूँजीपति की सम्पति बेतहाशा बढ़ गई है, एक अनुमान के अनुसार 2014 मे मोदी की सरकार आने के बाद जो पूँजीपतियो को मुनाफा हुए हैं,

यदि उनको जोड़ा जाए तो वह इतना पैसा है, जितना अपने देश की सरकार एक वर्ष के लिए, अपने देश के लिए बजट करती है, यह पैसा अचानक नहीं गया है, योजना से किया गया है, आज देश के एक प्रतिशत लोगों के पास, देश के लगभग 70 फीसदी जनता के, धन के बराबर धन है ।अमीरी गरीबी बहुत ही तेजी से बढ़ रही है, असमानता की खाई बहुत ज्यादा बढ़ गई है ।
इसी लिए हिन्दुत्व जैसा एजेंडा बहुत जरूरी हो गया, ताकि देश के नौजवान, आम जनता पूरे नशे में रहे, दंगे हो, लोग आपस में लड़े मरे, ताकि इस लूट के बारे में सोच भी न पाये ।

देश के नौजवानो, देश को बचाने है तो एकजुट होकर, आगे आओ, असल विषयों पर बहस के लिए तैयार रहिए, निजीकरण के नाम पर देश को बेचने से रोकिए, रोजगार, शिक्षा स्वास्थ्य पर बहस करने की जरूरत है, नौकरी क्यों नहीं मिल रही है,
ये सवाल उठाना लाजमी है।, देश के किसानों की दुर्दशा पर सवाल उठाओ, इन भाजपाई लुटेरे और देश को लूटने वाली कॉरपोरट कंपनियों को भगाओ, देश को ओने पोने दामो में बिकने से बचाओ ।
असल मुद्दॊ से भटकाने की साजिश को रोको, सब मिलकर बुलंद आवाज़ उठाओ, अंध भक्ति से बाहर निकलो, थोड़ा दिमाग पर जोर दो, सब समझ में आ जाएगा ।

देश में अमन चैन रहेगा, तभी देश आगे बढ़ेगा सभी लोग अपने अपने धर्म, मजहब को माने, एक दूसरे से नफरत न हो, तभी हम विश्व शक्ति बन सकते है ।
यह हिन्दुत्व शुद्ध रूप से राजनैतिक एजेंडा है, देश की सम्पति, संसाधनों को लूटना इनका असल मक़सद है, इसका हिंदू धर्म से कोई लेना देना नहीं है ।

हिन्दुत्व की आड़ मे देश बेच दीया

लाल किला बिक गया..
रेलवे स्टेशन बिक गये.
एयरपोर्ट बिक गये .
कोयले की खदानें बिक गयी
रेलगाड़ी बिक गयी .
बन्दरगाह बिक गया …

बेचने की तैयारी.
LIC बिकेगी
IDBI बिकेगी .
एयर इंडिया बिकेगी
BSNL बिकेगा
ONGC बिकेगी .
Indian Oil बिकेगा ।
HPCL बिकेगा ..
BPCL बिकेगा .
BEML बिकेगा
CONCOR बिकेगा।

मोदी कहते थे न खाऊंगा ना खाने दूंगा, यूंही नही देश नहीं बिकने दूंगा और अब तो बस देश का नाम फकत बचा है!
बेचना बहुत आसान काम है
इस मोदी सरकार नें एक भी सार्वजनिक उपक्रम बनाया हो कोई बता सकता है ?

भाइयों बेचने के लिये नहीं, कुछ नया पैदा करने के लिये मोदी ने सरकार बनायी थी बेचने का काम तो कोई भी आम आदमी कर सकता है।
क्या ऐसी सरकार जनता के हित में है ?
जनता को गम्भीरता से सोचने की जरूरत है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT