महिला प्रवासी को TTE ने पहले दिखाई ऐसी हमदर्दी कि चलती ट्रेन में करा दिया AC कोच सीट का इंतजाम कर नशीला पदार्थ खिलाया। अपने साथी के साथ मिलकर दिया गैंगरेप को अंजाम

महिला को एसी कोच में दी सीट, फिर TTE ने साथी के साथ मिलकर किया रेप,घटना से मची सनसनी

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चलती ट्रेन में महिला यात्री से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। ट्रेन के टीटीई पर ही यह संगीन अपराध करने का आरोप लगा है। आरोपी TTE को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार (22 जनवरी) को यह जानकारी दी।

आरोप है कि TTE और उसके साथी ने महिला को जनरल कोच से एसी कोच में सीट देने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया है। पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद जीआरपी ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। उधर रेलवे ने भी आरोपी को निलंबित कर दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना गत 16 जनवरी को संभल जिले के चंदौसी इलाके में हुई। चंदौसी रेलवे पुलिस स्टेशन के एसएचओ केबी सिंह ने बताया कि आरोपी टीटीई की पहचान राजू सिंह के रूप में हुई है और वह महिला को पहले से जानता पहचानता था। चंदौसी और अलीगढ़ के बीच रात 10 बजे के आसपास वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने महिला को पानी के साथ नशीला पदार्थ पिला दिया था। महिला ने संभल जिले के राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बतायाकि वह 16 जनवरी की रात देहरादून से प्रयागराज जाने वाली लिंक एक्सप्रेस का चंदौसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। उसके साथ उसका दो साल का बच्चा भी था। स्टेशन पर उसकी मुलाकात TTE राजू सिंह से हुई. आरोपी टीटीई को वह पहले से जानती थी। इस वजह से वह उससे बात करने लगी। महिला के पास जनरल का टिकट था। आरोपी टीटीई राजू नें महिला को बच्चे के साथ लंबे सफर में आने वाली दिक्कतों के बारे में बताया और उसे ट्रेन के एसी कोच में बैठा दिया।

आरोपी टीटीई ने बताया था कि वह अलीगढ़ तक ट्रेन में ही ड्यूटी पर रहेगा और उसे कोई दिक्कत नहीं होगी। चंदौसी से ट्रेन चलने के बाद आरोपी टीटीई के साथ उसका एक साथी भी उसी एसी कोच में सवार हो गया। आरोपी टीटीई ने महिला को आराम से बैठने के लिए कहा और पीने के लिए पानी दिया। पानी पीने के बाद महिला को चक्कर आने लगा और वह बेहोश हो गई। महिला के बेहोशी का फायदा उठा कर आरोपी टीटीई ने अपनी साथी के साथ मिलकर उसका रेप किया। आरोपी के अनुसार, उसने चिल्लाने और भागने की कोशिश की लेकिन बेहोशी में भाग नहीं सकी। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

संवाद:यासीन कुरैशी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT