महा शिवरात्रि के पावन पर्व पर भुरभागत में 8से20फरवरी तक आयोजित होगा महादेव मेला

इस बार महाशिवरात्रि का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जायेगा।
महाशिवरात्रि पर्व पर भूराभगत में 8 से 20 फरवरी तक आयोजित होगा महादेव मेला

छिन्दवाड़ा जिले की जनपद पंचायत जुन्नारदेव की ग्राम पंचायत सांगाखेड़ा के ग्राम भूराभगत में महाशिवरात्रि पर्व पर आगामी 8 से 20 फरवरी तक आयोजित होने वाले महादेव मेला के आयोजन के संबंध में अभी शुक्रवार को कलेक्टर श्रीमती शीतला पटले की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत सांगाखेड़ा के मेला स्थल भूरा भगत में बैठक संपन्न हुई।

बैठक के दौरान में आगामी महादेव मेले में की जाने वाली व्यवस्थाओं को लेकर विभागवार विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा और समीक्षा की गई तथा महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये है।

गौर तलब है कि
एक खास बैठक में क्षेत्रीय विधायक सुनील उईके, पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी हरेंद्र नारायण, अतिरिक्त कलेक्टर श्री ओ.पी.सनोडिया, सहायक कलेक्टर सुश्री वैशाली जैन, एस.डी.एम.जुन्नारदेव एम.आर.धुर्वे, एसडीओपी व जनपद पंचायत जुन्नारदेव की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सहित संबंधित सभी विभागों के प्रमुख और खंड स्तरीय अधिकारी एवं पूर्व विधायक नत्थनशाह कवरेती व अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
इतनी सारी बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ साथ स्थानीय निवासियों में बेहद खुशी का माहौल आज ही से देखा जा रहा है।

जबकि महादेव मेले का अभी आगाज होने का सिर्फ बैठक के दौरान निर्णय लिया गया है जो एक पखवाड़े के करीब आयोजित होना बाकी है जबकि हर साल की तरह इस साल भी होने जा रहे महाशिवरात्रि के पर्व पर महादेव मेले की तारीख फिक्स होने की खुशी में स्थानीय लोगों में चर्चाएं चाहूं और चल रही है।

संवाद
मनोज डोंगरे

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT