मध्यप्रदेश मीडिया संघ ने लोधेश्वर धाम में किया सम्मान समारोह

स्वंवाददाता तकीम अहमद दमुआ

मध्य प्रदेश मीडिया संघ प्रदेश {अध्यक्ष जयवंत ठाकरे} जिला अध्यक्ष गया प्रसाद सोनी एवं जिला के पदाधिकारी रहे उपस्थित।
आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में मीडिया संघ के जिले के सभी पदाधिकारी की अहम् रही भूमिका सभी सम्मान समारोह मे रहे उपस्थित जिससे कार्यक्रम मे रौनक रही।

मध्य प्रदेश मीडिया संघ जुन्नारदेव नवेगांव एवं दमुआ इकाई के द्वारा लोधेश्वर मंदिर नीमढाना में सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया 0जिसमे मध्य प्रदेश मीडिया संघ के {प्रदेश अध्यक्ष जयवंत ठाकरे} एवं जिला अध्यक्ष गया प्रसाद सोनी व जिले से आए पदाधिकारी रहे उपस्थित अतिथियों द्वारा करोना काल में लोगो द्वारा किए गए निःस्वार्थ कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। एवं मेधावी छात्र -छात्राओ के साथ हर क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालो को भी सम्मानित किया गया।

आयोजित मध्य प्रदेश मीडिया संघ सम्मान समारोह के कार्यक्रम में राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य

गुरु चरण खरे द्वारा पत्रकारों के कार्यों की सराहना की एवं आशा व्यक्त की कि आगामी समय मे भव्य आयोजन के साथ सामाजिक क्षेत्र में भी उत्कृष्ट कार्य किए जाएंगे जिसमें उन्होंने अपना योगदान देने की बात कही। साथ ही उनके द्वारा कहा गया कि पत्रकारिता के बिना कोई भी खबर आम नही हो सकती।

इसलिए ही पत्रकारिता को चौथा स्तंभ का दर्जा दिया गया है।और दमुआ प्रेस क्लब के अध्यक्ष रमेश कुमार राही ने भी अपने विचारों से सभी पत्रकार को बताया
कि पत्रकार हमेशा रिस्क लेकर समाचार छापता है,उसे दिक्कत बहुत आती है पर कलमकार हिम्मत नहीं हारता यूही पत्रकार चौथा स्तंभ नहीं कहलाता

दमुआ के समाज सेवक मुकेश साहू जो हमेशा गरीबो की मदद करते है और रोज गायों को चारा खिलाते है। ये रोज रोज गायों को भोजन खिलाना हर किसी के बस की बात भी नहीं है परन्तु मुकेश साहू गायों के भोजन की व्यवस्था निरंतर जारी रखते है और महादेव मेले मे आने जाने वाले श्रद्धालुओं को भोजन नास्ता नहाने की व्यवस्था रुकने और हर प्रकार से श्रद्धालुओं की मदद करने मे बहुत ख़ुशी महसूस करता हु ये कहना है मुकेश साहू का ।

मीडिया संघ द्वारा स्मृति चिन्ह देकर मुकेश साहू का भी सम्मानित किया गया
मीडिया संघ जुन्नारदेव अमरवाड़ा नवेगांव मीडिया संघ को भी किया गया सम्मानित। मध्य प्रदेश मीडिया संघ के सभी पत्रकारों की इस आयोजित कार्यक्रम में रही महत्वपूर्ण भूमिका जिसको उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष जयवंत ठाकरे,
ओमप्रकाश व उनकी पूरी टीम को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।

मध्य प्रदेश मिडिया संघ प्रदेश अध्यक्ष जयवंत ठाकरे एवं जिला अध्यक्ष गया प्रसाद सोनी
ने अपने उदभोधन में कहा कि निष्पक्ष खबरे प्रकाशित करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए और सब पत्रकार मिलकर जनहित के कार्य करना चाहिए और अगर किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो हमे अवगत कराए जिससे की उसका समाधान किया जाए। इस सम्मान समारोह में जिले के समस्त मध्य प्रदेश मीडिया संघ के पदाधिकारी ,सम्मानित अतिथिगण, एन जी ओ के पदाधिकारी व भारी संख्या में आमजनो की रही उपस्थिति।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT