मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सचिव बैठक छोड़कर क्यों भागे?

मथुरा वृंदावन

प्राधिकरण के खिलाफ किया जाएगा आंदोलन नवरत्न सिंह

:मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण बिल्डर से मिला हुआ है एसपी सिंह
: मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार ने मथुरा के जिलाधिकारी नवीन चहल के निर्देश पर माधव इंफ्रा के मालिक के डी अग्रवाल द्वारा बनाई गई चंदा ग्रीन्स सोसाइटी के विवाद को सुलझाने के लिए चंदा ग्रीन्स वेलफेयर सोसाइटी की कमेटी के साथ बैठक रखी गयी थी।

बैठक में मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार ने दोनों पक्षों से जानकारी लेते हुए कोई निर्णय नहीं लिया। जबकि सोसायटी के पदाधिकारियों के द्वारा सचिव राजेश कुमार को लिखित रूप से नक्शे के साथ अवैधनिर्माण के साथ सोसाइटी के 80 लाख रुपए गबन कर दिए जाने की बात रखा है। सोसाइटी को बिल्डर हैंडोवर नहीं कर रहा है।

जिस पर एमबीडीए के सचिव राजेश कुमार ने एक भी मांग पर विचार नहीं किया गोलमोल बात करते हुए बिल्डर का पक्ष लिया तो सोसायटी के पदाधिकारियों ने इसका विरोध किया और जवाब मांगा तो सचिव राजेश कुमार बैठक को छोड़कर भाग निकले जब कि बैठक उनके द्वारा ही बुलाई गई थी।

चंदा ग्रीन्स वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष नवरत्न सिंह ने कहा है मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के अधिकारी बिल्डर से मिले हुए है इसलिए बिल्डर के पक्ष में ही बोल रहे हैं। हमारी कोई भी बात सुनी नहीं जा रही है। इसलिए अब शासन तक पहुंचाने के लिए आंदोलन के सिवा कोई भी विकल्प बचा नहीं है। सोसायटी के सचिव एसपी सिंह ने कहा प्रशासन का ढुलमुल रवैया शुरू से ही रहा है।

इतनी शिकायतें करने के बाद भी आज मीटिंग बुलाई गई है इस मीटिंग में मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण बिल्डर से मिला हुआ है। बैठक में सोसाइटी की तरफ से सामाजिक कार्यकर्ता विनोद दीक्षित . विजेंद्र सिंह. रणधीर सिंह. सुधीर नरूला.डॉ योगेश कुमार. ऋषि. ओम प्रकाश. सौरभ कटारे मुख्य रूप से रहे शामिल।

फोटो परिचय चंदा ग्रीन वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों के साथ मथुरा विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार बैठक करते हुए।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT