बरखा उइके का जनसंपर्क जोरोपर,ग्रामीण इलाको में कर रही है दौरा जीत की दावेदारी प्रबल;सूत्र

संवाददाता तकीम अहमद
दमुआ

बरखा उईके का दिख रहा हे दावेदारी का प्रबल दम अपनी अलग ही पहचान रखने वाली बरखा उइके सुरु से ही काग्रेस से जुड़ी महिला रही हे ये सभी ग्रामों में जाकर सभी से जनसंपर्क कर रही हे ओर सभी का आर्शीवाद प्राप्त कर रही हे।

ये आदिवासी समाज के सभी कार्यक्रम में नजर आती है कुकरपानी, तामिया, झिरपा,आलमोद, कागला,गोप,तराई, रामपुर, झोथ, नवेगाव, जहा जहा भी समाज का कार्यक्रम होता है ये वहा नजर आती है, ओर ऐसा लग रहा हे कि ये विधान सभा,(. विधायक) के लिए सबसे अच्छी दावेदार साबित होगी।

बरखा का व्यवहार ही उसकी खास पहचान है जो जनपद पंचायत में महिला बाल विकास की सभापति रहने के बाद भी बरखा का व्यवहार हमेशा सबके साथ अच्छे से बोलना और खुश रहना यही पहचान है बरखा उईके की।

सूत्रों द्वारा पता चल रहा है कि इसके पहले भी बरखा उइके कई जिम्मेदार पद पर भी आसीन रह चुकी है।
अभी छह महीने पूर्व तक जनपद पंचायत में महिला बाल विकास की सभापति पद पर रह चुकी थी।
2,महिला काग्रेस ब्लाक अध्यक्ष दमुआ भी रही।
3,पूर्व ज़िला महिला कांग्रेस महामंत्री छिन्दवाड़ा के पद पर भी आसीन रही है।
4, बरखा 2 बार सन 2001के आसपास निर्विरोध पंच ग्राम पंचायत राख़िकोल में जीत दर्ज करीऔर पंच बनी।
बरखा उईके को अगर काग्रेस पार्टी से विधायक प्रत्याशी बनाया जाता है तो कोई गलत नही है जबकि यह अपनी जीत दर्ज करने में माहिर साबित होगी ।

बरखा उइके का व्यवहार और सबको मान सम्मान देने वाली बरखा उइके को सबका आशीर्वाद निश्चित ही मिलेगा और बरखा की जीत पक्की होगी.
बरखा उइके सभी बड़े बूढ़े व्यक्तियों महिलाओ से मिलकर आशीर्वाद मांग रही है कि कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिऐ और कमलनाथ जी को एक बार मुख्यमंत्री बनाना है यही कहती हैं बरखा उइके।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT