पहले हुई शर्मसार दिल्ली अब मेरठ भी उसीकी तर्ज पर हुआ शर्मसार एक गर्भवती गरीब बेसहारा दलित महिला को बीजेपी के दबंग ने इस कदर मारा पीटा की उसका हो गया गर्भपात

देश की बिटिया कितनी सुरक्षित है?

अभी हाल ही के दिनों का वाकया है दिल्ली की बिटिया को किसी बीजेपी के नेता द्वारा अपनी कार से रोंध ते हुए 12 किलो मीटर तक घसीटते हुए ऐसी बर्बरता भरी इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना वीडियो वायरल हुआ था। ऐसे में अब और भी एक ठीक दिल्ली की लड़की के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हो रहा है।

दिल्ली जैसी दरिंदगी का एक और वीडियो यूपी के मेरठ से सामने आया है। जी हां दिल्ली की बिटिया जैसी घटना की मेरठ हुई पुनराबर्ती। इस कांड में फर्क सिर्फ इतना सा है कि दिल्ली में भाजपा नेता ने एक महिला शक्ति को अपनी गाड़ी से 12किलो मीटर तक रौधा था और उसे इस घटना की कोई खबर तक नहीं? ठीक मेरठ में भी उसी तरह ही भाजपा नेता अशोक कबाड़ी ने अपनी लातों से महिला शक्ति को रौधते हुए एक गर्भवती बेसहारा गरीब दलित महिला को बुरी तरह लात, लाठी,-डंडों और पत्थरों से इतना मारा कि उस गरीब दलित महिला का गर्भपात हो गयाहै।

इस घटना के दौरान महिला चिल्लाती और तड़फती रही लेकिन मारने वालों को उस पर कोई रहम नहीं आया। और दरिंदों का फिर भी दिल नहीं भरा तो उस महिला का हाड़ कपा देने बाली इस ठंड में बिचारी गरीब महिला का मकान भी दबंग भाजपा नेता ने ढा दिया हैं देखिए महिला के साथ हो रही दरिंदगी का यह बायरल विडियो।सत्ता सीन महारथियों आप भी देखिए इस वीडियो को गौर से कि मोदी जी के रहते देश में अब्लाओं पर किस तरह के हो रहे है जुल्मों सितम?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT