नेहरू युवा केंद्र बागपत की जिलास्तरीय प्रतियोगिता में चमके जनपद के खिलाड़ी,लंबी कूद में हर्ष प्रथम, 1600मीटर में मोहित विजेता

प्रेस विज्ञप्ति – दिनांक 19 फरवरी 2023
नेहरू युवा केंद्र बागपत
नेहरू युवा केंद्र बागपत की जिलास्तरीय प्रतियोगिता में चमके जनपद के खिलाड़ी।

बागपत। युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय की इकाई नेहरू युवा केंद्र बागपत द्वारा फिट इंडिया के अंतर्गत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के मार्गदर्शन में रविवार को गोल्डन गेट इंटरनेशनल स्कूल के मैदान में जिला स्तरीय सांसद खेल प्रतियोगिता में जनपद के युवा खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ सासंद डॉ सत्यपाल सिंह, जिला युवा अधिकारी अरुण तिवारी, पूर्व प्रमुख जितेंद्र, बाबूराम प्रधान, स्कूल प्रबंधक सुधीर कुमार आदि ने स्वामी विवेकानंद को पुष्पांजलि अर्पित कर किया।

कार्यक्रम में सासंद डॉ सत्यपाल सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में पधारकर खेल का शुभारंभ और युवाओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने खेलों के महत्व पर जोर देते हुए युवाओं को खेल प्रतिभा विकसित कर राष्ट्र के लिए एक संपदा के रूप में उभरने के लिए प्रेरित किया। वहीं सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने वर्षपर्यंत उत्कृष्ट कार्य करने वाले युवा मंडल में द ग्रेट भगत सिंह युवा मंडल और आदर्श युवा मंडल को खेलकूद सामग्री भी वितरित की।

जिला युवा अधिकारी अरुण तिवारी ने युवाओं को मार्गदर्शन दिया और फिट रहने के लिए प्रेरित कर अनुशासन के महत्व पर जोर दिया। कार्यक्रम का संचालन ईनाम उल हसन और सुषमा त्यागी ने किया। वहीं कोच दीपक, सोनू धनकड़, देवांश गुप्ता, अमन कुमार, नीतीश भारद्वाज, दानिश मलिक, अमन कुमार, साहिल, आदित्य, गगन त्यागी, धोनी, हिमांशु, नितिन, पूजा चौहान, आंचल चौहान, आकाश, शालिनी, सन्नी आदि ने कार्यक्रम आयोजन में वॉलंटियर कर सहयोग दिया।

लड़कियों के 100 मीटर एथलीट में शिखा प्रथम, साक्षी द्वितीय और तनीषा तृतीय रही। लड़कों के 1600 मीटर एथलीट में मोहित कुमार ने प्रथम, निखिल पंवार ने द्वितीय और गोपाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद में हर्ष प्रथम, आरिफ द्वितीय और ट्यौढी से रोहित शर्मा तृतीय रहा। गोलाफेंक में आमिर प्रथम, सागर द्वितीय और दीपक तृतीय स्थान पर रहे। वॉलीबॉल में बिनौली की राणा क्लब टीम ने शाहमल क्लब की टीम को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया और शाहमल क्लब उपविजेता बना। कबड्डी में सांकरौद टीम ने प्रथम स्थान व आश्रम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों को जिला युवा अधिकारी अरुण तिवारी ने प्रमाण पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

प्रेषक:
अरुण कुमार तिवारी,
जिला युवा अधिकारी,
नेहरू युवा केन्द्र बागपत।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT