तेज बहाव को हलके में लेना ट्रेक्टर ड्राइवर को पड़ा महंगा लापरवाही के कारण गई दो युवकों की जान मचा तहलका

दमुआ
स्वंवाददाता तकीम अहमद

घनघोर बारिश और फिर पानी का बहाव को हलके मे लेना टेक्टर ड्रायवर को ऐसे पड़ा महंगा जिसके चलते,ट्रेक्टर ड्राइवर की लापरवाही मे गई दो जान।

दमुआ से आगे गोप रोड पर ग्राम कागला पर रपटा के ऊपर पानी का बहाव तेज होने के उपरांत भी टेक्टर चालक ने ट्रेक्टर को निकालने का प्रयास किया। लापरवाही और पानी के बहाव को ना समझ गाड़ी पानी मे आगे बढ़ा दीया। उक्त ट्रेक्टर पर ड्राइवर समेत तीन लोग संवार थे।

ऐसे बताया जा रहा है कि पानी का बहाव तेज होने के कारण टेक्टर पानी के बहाव मे बह गया टेक्टर मे तीन आदमी सवार थे जिनमे से दो को सकुशल बचा लिया गया,मात्र तीसरे की तलाश जारी है। खबर लगते ही दमुआ पुलिस तुरंत घटना स्थल पहुंच गई जिस कारण दो लोगो को बचा लिया गया है दमुआ पुलिस अभी भी घटना स्थल पर मौजूद खबर लिखें जाने तक पता चला है कि उक्त हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

इस हादसे के कारण क्षेत्र में तहलका मच गया लोगों में स्थानीय प्रशासन की लापरवाही को लेकर असंतोष व्याप्त है।दमुआ प्रशासन स्थानीय लोगों को खस्ता हाल सड़क और नदी नालों पर बने पुलिया पर तवज्जो नहीं दे रहा है। टूटी फुटी सड़को और पुल की मरम्मत ठीक से नहीं होने के कारण यहां आते दिन हादसे होते रहते है जिसमे अनेक लोगों की जाने चली जा चुकी है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT