जाने जब दिल्ली मेट्रो में अपने परिजनों के साथ बैठी मुस्लिम लड़कियों की तस्वीर चोरी छिपे खींचते हुए वह लड़का पकड़ा गया ,उसके बाद क्या हुआ?

BLT गैंग #पकड़ा गया।
जामिया मिलिया इस्लामिया मेट्रो स्टेशन के करीब एक लड़का शुभम उर्फ समीर उर्फ सागर, दिल्ली मेट्रो में अपने परिवार के साथ बैठी #मुस्लिम लड़कियों की तस्वीर चुपके से खींच रहा था। शक हुआ तो परिवार ने विरोध किया। आसपास के लोगों ने मोबाइल चेक किया तो पता चला कि यह तस्वीर खींचकर अपने व्हाट्सएप ग्रुप (#भगवालवट्राप से संबंधित) पर भेज कर लिख रहा था कि देखो यह मल्ली (Mulli) माल लग रही है, ठोकने के लिए अच्छी है! सुनते ही हंगामा हो गया।

हमारे साथी सगीर भाई जो नशा मुक्ति अभियान भी चलाते हैं, पहुंचकर इस लड़के का नशा उतारने के साथ-साथ उसको पुलिस के हवाले किया।. पकड़े जाने पर लड़का माफी मांगने लगा। मगर साथियों ने उस पूरे व्हाट्सएप ग्रुप की जानकारी पुलिस को दी और सारा सुबूत देकर मुकदमा दर्ज कराया।

.अब और पुख्ता सुबूत हमारे हाथ लगा है। अभी कुछ दिन पहले ही हमने इस तरह के ग्रुप के बारे में बताया था। पुलिस ने थोड़ा स्वागत किया और सख्ती से पूछ ताछ की तो लडके ने सब सच उगल दिया। बताया कि हमारे साथ कॉलेज के कई लड़के इसमें शामिल हैं। संदिग्ध व्हाट्सएप ग्रुप का रिकॉर्ड जामिया नगर पुलिस के पास है।सगीर भाई ने समझदारी दिखाई और इसको पब्लिक के हवाले नहीं किया। वर्ना मामला गंभीर होता।

बस पुलिस के हवाले कर दो वही डंडा बजेगा।
मैं दिल्ली पुलिस का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने त्वरित कार्रवाई करके FIR दर्ज कर लिया है और जेल भेज दिया।.
बता दें कि अब मुसलमान लड़कियों का मेट्रो में सफर करना भी मुश्किल होने लगा है। कॉलेज यूनिवर्सिटी में तो लगातार भगवा लव ट्रेप करने वाले गैंग अक्सर घूमते ही रहते हैं। ऐसे माहौल में
समाज को मुसलमान लड़कियों को और खास करके मुसलमान मां-बाप को सतर्क और जागरूक रहने की सख्त जरूरत है।. अब और क्या सुबूत चहिए। हम कोई भी बात बगैर सुबूत के या हल्की बात नहीं करते। हमारे पास इस जागरूकता अभियान को चलाने का बड़ा कारण है।

सोचिए यही लड़का अगर मुस्लिम समाज का होता तो आज गोदी मीडिया पर पुरा हंगामा होता मगर ये मामला भगवा लव ट्रेप से जुड़ा है तो ऐसे में गोदी मीडिया खामोश ही रहना पसंद करेगा ना? हकीकत में यह गिरोह सड़ चुका है और अपनी कमीने पन की हद पार कर चुका है. Disgusting
Bhagwa LoveTrap Is Real

संवाददाता


एडमिन

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT