जबरन मस्जिद में घुसकर इमाम साहब पर बंदूक तान ने वाला व्यक्ति कौन है?

प्रयागराज
संवाददाता

मामला है प्रयागराज जनपद के करेली थाना क्षेत्र का, जहां पर अबू बकर मस्जिद के इमाम के ऊपर पिस्तौल ने डराधमकाना शुरू किया। कर से आए
पिस्तौल धारी अज्ञात शख्स ने आज दिनांक 25 अक्टूबर 2021 को दोपहर के करीब 2:00 बजे इमाम के ऊपर तानी बंदूक। मामला अबू बकर मस्जिद से सटे हुए मस्जिद के भूभाग का है।
जिसमें कुछ किराएदार रहा करते हैं ।
22 अक्टूबर को कुछ लोग उस भाग का वीडियो बना रहे थे।
इमाम के बाबत पूछे जाने पर उन लोगों ने एक व्यक्ति का नाम लिया यह जमीन बिक रही है क्या ?जिस पर इमाम ने बताया कि नहीं यह मस्जिद का हिस्सा है और इसका कोई भी भाग बिक्री के लिए नहीं है ।
उसके बाद से इमाम के मोबाइल पर रोज तरह तरह के कॉल आ रही थी। उन्हें जान से मार ने तथा हाथ पैर तोड़ने की धमकी दी जा रही थी।
आज 25 तारीख को दोपहर के 2:00 बजे जोहर की नमाज पढ़ाकर इमाम अपने कमरे में थे, कि तभी कार सवार एक व्यक्ति आता हैं और इमाम को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उनके ऊपर पिस्टल तान लेता हैं।
जिस पर मस्जिद में मौजूद कुछ लोगों से उनकी हाथापाई भी होती है और वह अपनी पिस्टल को अपनी अंडरवियर में छुपा कर भाग जाता हैं।
मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
इस बाबत क्षेत्रीय लोगों ने इमाम के साथ जाकर थाना करेली में सूचना दी है।
जिस की वजह से थाने की पुलिस ने आकर मौकापर मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।
जिसमें एक व्यक्ति 2:01 के दरमियान में मस्जिद में प्रवेश करते दिखाई देता है , 2:04 पर वापस भागता हुआ दिख रहा है।
मामला मस्जिद का होने की वजह से पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लोगों को समझाया कि उचित कार्यवाही की जाएगी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा?
साभार:अफजल शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT