छिंदवाड़ा में नरसिंहपुर नेशनल हाइवे मार्ग सड़क हुई जानलेवा सड़क, सड़क के हाल बेहाल नही रहा किसी जिम्मेदार अधिकारी, कर्मचारियों का इस ओर ध्यान?

तौफीक मिस्कीनी
छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा/सिंगोडी

छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर नेशनल हाईवे मार्ग सड़क हुई जानलेवा सड़क नही है किसी भी अधिकारी कर्मचारियो का इस और ध्यान सड़क के हाल बेहाल बारिश में बद से बदतर हुई सड़क…क्या किसे बड़े हादसे का इंतजार कर रहा एन एच विभाग।बदहाल सड़क की हालत से लोग परेशान

छिंदवाड़ा:-नेशनल हाईवे मार्ग के गड्ढों के हालात में कोई सुधार नहीं किया गया है जिससे यह सिद्ध होता है कि सिस्टम से लोगों का लिहाज नहीं है।दरसअल अमरवाडा से छिदवाडा की दूरी करीब 40 किलोमीटर है लेकिन इतनी दूरी तय करने में लोगो को लगभग 1घंटे 30 सेकंड एवं डेढ़ घंटे का समय लग रहा है। नहीं तो इस नेशनल हाईवे में 40 किलोमीटर का सफर मात्र 1 घंटे में वाहन चालकों के द्वारा कर लिया जाता था।

कारण आप देख रहे हैं कि नेशनल हाईवे पर अनगिनत गड्ढे बने हुए हैं। सूत्रों की माने तो 10 किलोमीटर की सड़क काफी जर्जर है विभाग द्वारा इन गड्ढों में सिर्फ भरने में खानापूर्ति करने के सिवाय कुछ नहीं किया जाता है।

जो कि सिर्फ शोभा की सुपारी साबित हो रहा है।फिलहाल लोगो में इस मार्ग का दुरुस्तीकरण का इंतज़ार है।स्थानीय लोगों की बारंबार अपील के बावजूद प्रशासन मस्ती में चूर व सुस्त की तरह किसी बड़ी अनहोनी की इंतजार

में दिन बीता रहा है।लापरवाही इसकादर है कि जिसका बयां करना अब असंभव लग रहा है। अब देखना यह होगा कि विभाग या जिम्मेदार लोग इस बदहाल सड़क और इसके गड्ढों को लेकर क्या निर्णय या कदम उठाते है यह तो वक्त ही बताएगा।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT