ग्राम पंचायत जुन्नारदेव विशाला की घोर लापरवाही का आलम बारिश के दौरान भी नही खोले गए डैम के गेट यही वजह है कि चारो तरफ गंदगी का लगा अंबार

स्वंवाददाता तकीम अहमद

जुन्नारदेव – नगर की सुप्रसिद्ध देवस्थली पहली पायरी जुन्नारदेव विशाला में लगातार पंचायत की अनदेखी के चलते गंदगी और कूड़े करकट का अंबार सा लगा नजर आ रहा है। जहां वर्तमान में नागद्वारी का सुप्रसिद्ध मेला जारी है वहीं बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी पहली पारी में दर्शन करने पहुंच रहे हैं।

इस दौरान पंचायत की घोर लापरवाही भी स्पष्ट तौर पर उजागर होती नजर आ रही है। जहां पर पंचायत द्वारा बारिश के दिनों में जुन्नारदेव मंदिर से प्रभावित अविरल जलधारा के दोनों डैम को ना खोला जाना पंचायत की लापरवाही को स्पष्ट उजागर कर रहा है। पंचायत सचिव और सहायक सचिव लगातार इस कार्य में लापरवाही बरतते नजर आ रहे हैं।

वहीं स्थानीय ग्रामीणों द्वारा कई बार पहली पायरी जुन्नारदेव विशाला के डेमो के गेट खोलने हेतु सचिव और सहायक सचिव को निवेदन करने के बाद भी समय रहते डैम के गेट ना खुलने के कारण डैम में मिट्टी और कीचड बड़े पैमाने पर जमा हो गया है।

जिसके कारण दुर्गंध और सड़न जैसी बदबू भी आ रही है स्थानीय श्रद्धालुओं के साथ साथ ग्रामीणों ने भी शीघ्र ही पंचायत से डैम के गेट पूरी तरह से खोले जाने की मांग की है जिससे गंदगी और कीचड़ आसानी से बाहर निकल सके।श्रद्धालुओं और स्थानीय ग्रामवासियोंको इस पीड़ा से तुरंत राहत मिल सके।वरना इनका जीना दुभर हो बन सकता है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT