ओशिवरा में लाइट चोर ‘हाफिज शाह’ का आतंक , मामला दर्ज कर ओशिवरा पुलिस चोर को दे रही है संरक्षण !

IMG_20190301_204917

मुंबई:- हबीब शेख . 

मुंबई के ओशिवरा इलाके में लाइट चोरी का मामला दिनबदिन बढ़ता जा रहा है , अडानी के लाख कोशिशों के बावजूद चोर, लाइट चोरी करने से रास नही आ रहे !

ऐसा ही एक मामला ओशिवरा के काजुपडा इलाके में देखने को मिला , इस इलाके में हाफिज शाह नामक लाइट चोर, चोरी करने में इतना शातिर है की , अडानी कंपनी के अधिकारी भी इसे जल्द नही पकड़ पाए !

लेकिन इस शातिर चोर की लाइट चोरी ज्यादा दिन तक नही चल पायी , हालांकि सूत्रों के अनुसार यह चोर सन 2014 से लाइट चोरी का अपना गिरोह ओशिवरा के काजूपाड़ा मे चला रहा है !

मामला दिनांक 14 फेबुरूवरी 2019 का है ,जहाँ लाइट चोर आरोपी ‘हाफ़िज़ शाह’ को अडानी के अधिकारियों ने रंगे हाथों धरदबोचा और इसके खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया , जिसका दखल पात्र क्र.५७/१९ है !

हालांकि अडानी के अधिकारियों की शिकायत पर ओशिवरा पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया , लेकिन न जाने क्यों आरोपी ‘हाफिज शाह’ को गिरफ्तार नही कर रही ?

सामाजिक कार्यकर्ताओं की माने तो ओशिवरा पुलिस हर तरह के अपराध करने वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन इस तरह आरोपी ‘हाफिज शाह’ को खुली छूट देना कुछ अलग संदेश दे रहा है  !

आखिर क्या चाहती है ओशिवरा पुलिस आरोपी शाह से ? क्यों अबतक चोर की गिरफ्तारी नही की गई ? क्यों पुलिस आरोपी का अपराध की ओर हौसला बुलंद कर रही है ? क्या है पुरा मामला लाइट चोरी या फिर पुलिस की साठगांठ ? इन सभी सवालों का जवाब शाह की गिरफ्तारी के बाद ही मिलना मुमकिन है , पुलिस की जाँच जारी है !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT