इस बार क्या रहेगा खास एक्ट क्यू प्रोडक्शन और सिद्ध इवेंट की 22 मई से शुरू होनेवाली दूसरी एक्टिंग वर्कशाप में जानने के लिए जल्द करे रजिस्ट्रेशन

दानिश उमरी

इस बार क्या रहेगा ख़ास एक्ट क्यू प्रोडक्शन औऱ सिद्ध इवेंट की 22 मई से शुरू होने वाली दूसरी एक्टिंग वर्कशॉप में जानने के लिए जल्द करें रजिस्ट्रेशन

देहरादून। (डीवीएनए) देहरादून में दूसरी बार एक्ट क्यू प्रोडक्शन और सिद्ध इवेंट की ओर से कैमरा और स्टेज एक्टिंग वर्कशॉप का आयोजन 22 मई से 31 मई तक किया जा रहा है। जिसमें पहली वर्कशॉप दून वैली पब्लिक स्कूल में की जाएगी।

दूसरी वर्कशॉप वर्ल्ड इंटिग्रिटी सेंटर वीआईसी के सहयोग से 23 मई से 10 जून तक आयोजित होगी। इस बार वर्कशॉप में अभिनय के साथ संगीत,डांस, औऱ आर्ट एंड क्राफ्ट जैसी विधाओं को भी शामिल किया गया है।

जिससे बच्चों को वर्कशॉप के साथ – साथ समर कैम्प का भी आनंद मिल सके। वर्कशॉप के ट्रेनर मुंबई से आने वाले तलत उमरी ने बताया कि ये हमारी टीम की सफलता है कि पहली वर्कशॉप के बाद हम अब लगातार दो वर्कशॉप चलाने जा रहे हैं।

देहरादून में लोग काफी उत्साहित है अभिनय को लेकर लोग बढ़चढ़ कर वर्कशॉप हिस्सा ले रहे है । एक शॉट फ़िल्म बनाने की हमारी योजना है लोगों का सहयोग रहा तो जल्द ही एक अच्छी शॉट फ़िल्म बनाई जाएगी। यह जानकारी सिद्ध ईवेंट से आरती अग्रवाल ने दी है।

संवाद:- दानिश उमरी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT